Follow Us:

बिलासपुर में लोक निर्माण विभाग में कार्यरत व्यक्ति निकला कोरोना पॉजिटिव

|

जिला बिलासपुर मे एक और मामला पॉजिटिव आया है। यह व्यक्ति लोक निर्माण विभाग बिलासपुर में कार्यरत है और यह रघुनाथपुरा तहसील सदर बिलासपुर का रहने वाला है। यह व्यक्ति कैंसर से पीड़ित बताया जा रहा है जो कि अपने रूटीन चेकअप के लिए पीजीआई चंडीगढ़ गया हुआ था वहां पर यह पॉजिटिव पाया गया इसकी पुष्टि सीएमओ बिलासपुर ने की है।

बताया जा रहा है कि यह कर्मचारी जो कोरोना पॉजिटिव पाया गया है अपने कार्यालय मे आया था  जिससे कार्यालय और  बिलासपुर बाजार में कम्युनिटी स्प्रेड का खतरा बन गया है। बता दें कि जिले में इस समय कोरोना के कुल मामलों की संख्या 74 हो गई है जिनमें से 23 एक्टिव केस हैं।

पी.चंद. शिमला –नाहन में आए 31 और कोरोना पॉजिटिव मामले

जिला सिरमौर गोबिंदगढ़ मोहल्ला नाहन से आज 31 कोरोना पॉजिटिव और मामले सामने आए है। कल भेजे गए सैंपल में से 137 की रिपोर्ट आनी बाकी थी जिसमें आज 31 की रिपोर्ट पॉजीटीव आई है जबकि 48 सैंम्पल की रिपोर्ट नेगिटिव तथा 33 की इनकनक्लुसिव आई है।
 
इस बारे में जानकारी देते हुए जिला दण्डाधिकारी सिरमौर डॉ आरके परूथी ने बताया कि अभी आई रिपोर्ट के मुताबिक 31 नए पॉजिटिव मामलों में से 11 युवक/पुरूष जिनकी उम्र 15 से 68 वर्ष के बीच है तथा 14 युवती/महिलाए है जिनकी उम्र 12 से 60 वर्ष के बीच है और 6 बच्चे शामिल है जिनकी उम्र 2 से 8 वर्ष के बीच है। जिला में अब एक्टिव मामलों की संख्या बढ़कर 210 हो गई है।