Follow Us:

PM 10 बार हिमाचल आए लेकिन प्रदेश के लिए कोई काम नहीं किया: इंद्रदत्त लखनपाल

जसबीर कुमार |

बड़सर के विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने बड़सर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने लोगों की जन समस्याओं को सुना.

विधायक इंद्र दत्त लखन पाल ने अधिकतर समस्याओं का मौके पर निपटारा किया है. जो समस्याएं समय पर हल नहीं हो पाई है. अधिकारियों को जल्द उन समस्याओं को निपटाने के निर्देश दिए हैं. इस मौके पर बड़सर के पूर्व विधायक मनजीत सिंह डोगरा जिला परिषद सदस्य मीना कुमारी सहित काफी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे.

इस दौरान बड़सर के विधायक इंद्रदत्त लखन पाल ने विपक्ष पर पलटवार करते हुए कहा कि विपक्ष बिना मतलब के कर्मचारी चयन आयोग के भंग होने पर हल्ला कर रहा है.

सीएम ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू द्वारा कर्मचारी चयन आयोग को भंग करने के फैसले की विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने सराहना की है. विधायक इंद्र दत्त लखन पाल ने कहां की भारतीय जनता पार्टी के शासन में कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर में भ्रष्टाचार पनप रहा था.

इसका बीजेपी को जवाब देना चाहिए बीते 5 वर्षों में कर्मचारी चयन आयोग में लोग पैसे देकर नौकरियों की खरीद-फरोख्त कर रहे थे. अब भारतीय जनता पार्टी के लोग बिना मतलब के हल्ला कर रहे हैं.

वही बड़सर के विधायक इंद्रदत्त लखन पाल ने बताया  बीते 5 वर्षों में भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम बेचते रहे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 बार हिमाचल प्रदेश के दौरे पर रहे.

लेकिन हिमाचल प्रदेश के लिए कोई काम नहीं किया भारतीय जनता पार्टी की सरकार ₹75000 करोड़ रुपए का कर्जा छोड़कर सत्ता से रुखसत हुई है. बीते 5 वर्षों में भारतीय जनता पार्टी की  सरकार ने किसी प्रकार की भर्ती नहीं की है.

जो भी भर्तियां भारतीय जनता पार्टी के समय हुई में हुई है. उनमें  भ्रष्टाचार पाया गया है. स्कूल और कॉलेजों में अध्यापकों के पद रिक्त चल रहे हैं. लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने इन पदों को भरने की जहमत नहीं उठाई है.