Follow Us:

धर्मशाला में होगा PM मोदी का भव्य स्वागत, रोड शो को लेकर आम जनमानस में उत्साह: परमार

विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार ने कहा कि प्रधानमंत्री के धर्मशाला प्रस्तावित प्रवास के दौरान रोड शो के माध्यम से भव्य स्वागत किया जाएगा। इसके लिए आम जनमानस भी खासा उत्साह देखने को मिल रहा है…

मृत्युंजय पुरी |

विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार ने कहा कि प्रधानमंत्री के धर्मशाला प्रस्तावित प्रवास के दौरान रोड शो के माध्यम से भव्य स्वागत किया जाएगा। इसके लिए आम जनमानस भी खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। उन्होंन कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 16-17 जून को प्रवास प्रस्तावित है और हिमाचल के लिए यह गर्व के क्षण है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रात्रि ठहराव भी धर्मशाला में करेंगे।

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि इससे पहले भी प्रधानमंत्री मोदी ने धर्मशाला में इन्वेस्टर मीट और मण्डी में राज्य सरकार के चार वर्ष के कार्यकाल पूर्ण होने पर प्रवास किया था। इसके साथ ही हाल ही में शिमला में केन्द्र सरकार के 8 साल के कार्यकाल पूर्ण होने पर भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया है।

उन्होंने बताया कि पीएम मोदी के रोड शो के लिए आवश्यक तैयारियां की गई हैं। रोड शो को सफल बनाने के लिए विभिन्न कमेटियां भी गठित की गई हैं। धर्मशाला और आसपास के क्षेत्रों में पीएम के स्वागत के लिए लोगों को निमंत्रण भी दिया गया है।