Follow Us:

ऊना: सगी बहनों ने निगला जहरीला पदार्थ, एक की मौत दूसरी PGI रेफर

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में सगी 2 बहनों ने गलती से जहरीला पदार्थ निगल लिया है. जहरीला पदार्थ खाने से एक की मौत हो गई जबकि दूसरी को PGI रेफर

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में सगी 2 बहनों ने गलती से जहरीला पदार्थ निगल लिया है. जहरीला पदार्थ खाने से एक की मौत हो गई जबकि दूसरी को PGI रेफर कर दिया गया हैं. मृतक किशोरी के परिजनों का कहना हैं कि दोनो बच्चियों को किसी अज्ञात गाड़ी में सवार दंपति ने प्रसाद दिया था. जिसे खाने के बाद दोनो की हालात खराब हो गई. इसी के चलते 16 वर्षीय रेनू की मौत हो गई, जबकि 8 वर्षीय दूसरी बच्ची को गंभीर हालत में पीजीआई रेफर कर दिया गया. परिजनों के आरोप के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई है और क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरु कर दिए हैं. दूसरी तरफ मृतक युवती का पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस के द्वारा घटनास्थल के आसपास रहने वाले लोगों के बयान भी ले लिए गए हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक,जिला मुख्यालय के साथ लगे लालसिंगी गांव में रह रहे प्रवासी परिवारों से जुड़ा यह मामला है. परिजनों का कहना उनकी दोनों बेटियां दुकान से सामान लेने गईं थी. रास्ते में गाड़ी में सवार एक दंपति ने उन दोनों को रोककर प्रसाद दिया. दोनों बच्चियों ने प्रसाद खाया और अपनी झुग्गी की तरफ आ गई. लेकिन जैसे ही वह दोनो युवतियां अपनी झुग्गियों के पास पहुंची तो उनकी हालत खराब हो गई. तुरंत ही परिजनों के द्वारा उन्हें अस्पताल ले जाया गया. उसके बाद अस्पताल में पता चला की दोनों युवतियों की हालत खराब होने की वजह जहरीला पदार्थ खाना हैं. इसके बाद दोनों को पीजीआई रेफर कर दिया गया, पीजीआई ले जाते समय एक युवती की मौत हो गई.