Follow Us:

निजी गाड़ियों का टैक्सी इस्तेमाल करते दबोचे गए, पुलिस ने किया चालान

|

मंडी: देव भूमि टैक्सी यूनियन ने निजी गाड़ियों को टैक्सी के तौर पर चला कर टैक्सी वालों व सरकार को चूना लगाने वालों के खिलाफ चलाए गए अभियान का मंगलवार सुबह ठीक असर देखने को मिला। यूनियन सचिव जीत सिंह ने बताया कि मंगलवार सुबह 8 बजे प्राइवेट गाड़ियों को सवारियां ले जाते हुए पकड़ा और पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने इन गाड़ियों को पकड़ कर इनका चालान किया।

इनमें एक गाड़ी इनोवा व एक टीयूएन 300 थी। इनोवा गाड़ी मंडी से चंडीगढ़ के लिए सवारियां लेकर जा रही थी। इसका चालान एआरटसीओ को सूचित करके करवाया गया क्योंकि इन गाड़ियों के मालिक जहां सरकार को भारी भरकम टैक्स देकर परमिट हासिल करके चलने वाली टैक्टियों को काम छीन रही हैं वहीं सरकार को भी खूब चूना लगाया जा रहा है।

यूनियन के सचिव ने बताया कि एक ऐप बला बला के माध्यम से यह धंधा चलाया जा रहा है। इसी ऐप से ये लोग सवारियों से संपर्क करके उन्हें निजि गाड़ियों में ले जाते हैं। यूनियन ने पुलिस व परिवहन विभाग की मौजूदगी में जब इस ऐप को चेक करवाया तो दस राइड मंडी से ही मंगलवार सुबह के मिले। इसी से पता चल जाता है कि ये लोग कितने सक्रिय हैं। यूनियन ने पुलिस व परिवहन विभाग से अनुरोध किया है कि इस धंधे पर सख्ती से रोक लगाई जाए।