Follow Us:

HRTC चालक को पीटने वाला तहसीलदार गिरफ्तार, खुद को बता रहा था SDM

पी. चंद |

वायरल वीडियो में बस चालक को मारने वाले तहसीलदार को पुलिस ने लंबी पूछताछ के बाद अंततः गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ धारा 353, 332, 504 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी तहसीलदार पर सरकारी कर्मचारी के कार्य में बाधा पहुंचाने और मारपीट और गाली-गलौज करने का आरोप है।

तहसीलदार पर एचआरटीसी के देहरा डिपो के बस चालक राजेंद्र सिंह  के साथ मारपीट करने का आरोप है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एसएसपी कांगड़ा संतोष पटियाल के मुताबिक आरोपी अजय पराशर जिला हमीरपुर के बड़सर में सेटलमेंट ऑफिस में तहसीलदार के पद पर तैनात हैं। उन्होंने शनिवार शाम अपने पाइसा स्थित घर के बाहर एचआरटीसी चालक से मारपीट की,साथ ही धमकी भी दी। उसके बाद चालक ने इसकी शिकायत देहरा पुलिस को सौंपी, उसी आधार पर पुलिस ने पहले चालक का मेडिकल  करवाया उसके बाद आरोपी से पूछताछ की व बाद में रविवार को उसे गिरफ्तार किया गया।

याद रहे मामला शनिवार शाम करीब सात बजे का है। बस देहरा से चलकर जब पाइसा पहुंची तो वायरल वीडियो में स्वयं को एसडीएम बताने वाले शख्स ने अपने घर के बाहर बेतरतीब तरीके से कार पार्क की हुई थी। इस पर बस चालक ने उन्हें कार साइड पर करने का आग्रह किया, इतना कहने पर वह भड़क उठे और मारपीट शुरू कर दी, जोकि वीडियों में भी कैद हो चुकी है। इस दौरान आरोपी जोकि वीडियो में स्वयं को एसडीएम  बता रहे हैं वास्तव में वह सेटलमेंट ऑफिस में बतौर तहसीलदार तैनात हैं। वायरल वीडियो में वह बस चालक  से गाली-गलोच करते हुए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए साफ सुनाई पड़ रहे हैं।