Follow Us:

पेपर लीक मामले में पुलिस जांच पर कांग्रेस ने उठाए सवाल, कहा- CBI क्यों नहीं कर रही जांच?

पुलिस पेपर लीक मामले में हुई एसआईटी जांच से हिमाचल कांग्रेस खुश नहीं है। कांग्रेस पार्टी ने पुलिस की जांच पर सवाल खड़े करते हुए सरकार से पूछा है कि सीबीआई ने मामले की जांच अभी तक क्यों नहीं की है।

पी.चंद |

शिमला: पुलिस पेपर लीक मामले में हुई एसआईटी जांच से हिमाचल कांग्रेस खुश नहीं है। कांग्रेस पार्टी ने पुलिस की जांच पर सवाल खड़े करते हुए सरकार से पूछा है कि सीबीआई ने मामले की जांच अभी तक क्यों नहीं की है। मुख्यमंत्री ने सीबीआई को जांच सौंपने की घोषणा की थी लेकिन अभी तक सीबीआई ने मामले को अपने हाथों में ही नहीं लिया है। मामले में असली दोषियों को पकड़ा नहीं गया है केवल मामले को रफादफा किया जा रहा है।

प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष नरेश चौहान ने शिमला में पत्रकार वार्ता कर कहा कि पुलिस पेपर लीक मामले में पुलिस ने निष्पक्ष जांच नहीं की है। पेपर कैसे लीक हुआ इसको लेकर पुलिस ने अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है।

उन्होंने कहा सरकार अगर मामले की जांच सीबीआई से नहीं करवा सकती है तो मामले की जांच हाई कोर्ट की सीटिंग जज से करवाई जाए क्योंकि मामला लाखों युवाओं के भविष्य से जुड़ा हुआ है जिससे कांग्रेस पार्टी खिलवाड़ नहीं होने देगी। उन्होंने सरकार से सवाल किया हैं की ऐसी क्या नौबत आ गई की पेपर को हिमाचल में प्रिंट न कराकर बिहार में कराया गया।