Follow Us:

पुलिस ने नशा कारोबारियों पर कसा शिंकजा , एक महीने में 15 जगहों पर धरे नशाखोर

जसबीर कुमार |

हमीरपुर जिला में पुलिस ने नशे के कारोबारियों पर शिंकजा कसने के लिए अभियान चलाया है. एक माह के भीतर 15 जगहों पर चिट्टे के साथ युवकों की धर पकड की गई और लाखों रूपये के नशे के सामान के साथ आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एसपी हमीरपुर डा आकृति शर्मा के अनुसार नशे के ग्राफ को खत्म करने के लिए पुलिस दिन-रात काम कर रही है. बढ रही चोरियों और नशे को रोकने के लिए लोग पुलिस की सहायता करें.

पुलिस अधीक्षक डा आकृति शर्मा ने बताया कि नशे के कारोबार कर रहे लोगाों से निपटने के लिए पुलिस ने अभियान चलाया है. जिसके तहत 15 लोगों को गिरफतार किया है. जिससे काफी मात्रा में लाखों रूपये की नशे की खेप भी बरामद की है. नशे के दलदल में फंसे हुए अधिकतर युवा अमीर घरों से है जिन्होंने नशे के लिए अपने घरों के ए.सी. तक बेच दिए है. उन्होंने अभिभावकों से अपील की है कि बच्चे यदि नशे की गिरफ्त में है तो उन्हें नशा मुक्ति केंद्रों में जरूर ले जाएं.

गौरतलब है कि जेवरों की चोरी के अलावा जिला में मुख्यालय में पिछले दिनों जिला पुलिस ने पांच से छह दोस्तों का एक ग्रुप पकड़ा है. यह ग्रुप मिलकर अपने घरों के साथ पड़ोसियों के मकानों में चोरियों को अंजाम दे रहे थे. मुख्यालय में होटलों में इन आरोपियों ने ए.सी. और एल.ई.डी. तक को चुरा कर बाजार में बेच दिया था. इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने अदालत में पेश किया था. पुलिस रिमांड और न्यायिक हिरासत के बाद अब आरोपी जमानत पर रिहा हो गए हैं.