Follow Us:

शिल्हा कीपड़ की सुशीला को पूर्णिमा मल्होत्रा ने दिया लैपटॉप

desk |

बरसात के चलते मंडी नगर निगम क्षेत्र के तहत वार्ड नंबर चार नेला के शिल्हा कीपड़ में भू-स्खलन से स्थानीय निवासी प्रकाश पटियाल का मकान मलबे से क्षतिग्रस्त हो गया। जिसमें घर के अंदर रखा सारा सामान खराब हो गया। इस त्रासदी में पूरा परिवार अपनी जान बचाकर किसी तरह घर से बाहर निकला। इस हादसे में प्रकाश पटियाल की बेटी कुमारी सुशीला जो वनस्पति विज्ञान में एमएससी कर रही है,
का लैपटॉप भी मलबे से टूट गया। इस बारे में स्थानीय पार्षद राजेंद्र मोहन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली और आग्रह किया कि अगर कोई दानी सज्जन इस बेटी की मदद करना चाहता है तो उसे नया लैपटॉप मुहैया करवा सकता है। इसकी सूचना मिलते ही मंडी शहर के चिकित्सक दंपति डा.पूर्णिमा एवं सतीश मल्होत्रा की ओर से पार्षद राजेंद्र मोहन से संपर्क किया कि वे अपनी ओर से नया लैपटॉप इस बेटी को देंगे।
शुक्रवार को डा. पूर्णिमा मल्होत्रा की ओर से कुमारी सुशीला को यह लैपटॉप भेंट किया गया। इस अवसर पर डा. सतीश मल्होत्रा ने कहा कि लैपटॉप प्राप्त कर इस बेटी के चेहरे पर उन्हें मुस्कान देखने को मिली। जो अपने आपमें ईश्वरीय मुस्कान थी। हर चेहरे पर ऐसी मुस्कान देखना चाहते हैं। वहीं पर पार्षद राजेंद्र मोहन ने कहा कि शिल्हाकीपड़ निवासी प्रकाश पटियाल का पूरा घर मलबे में दब गया और पूरा परिवार अपनी जान बचाकर खली हाथ घर से निकला है।
उन्होंने हैल्थ केयर सेंटर की संचालक डा. पूर्णिमा मल्होत्रा एवं डा. सतीश मल्होत्रा का आभार जताया। उन्होंने कहा कि इस आपदा की घड़ी में जिनके घर टूटे हैं या ढंह गये हैं उनका आत्मस मान बचाए रखने की जरूरत है। वहीं पर राशन व तिरपाल के अलावा जो उनकी जरूरत है उस तरह की मदद करने की आवश्यक्ता है। वहीं पर सुशीला पटियाल ने भी लैपटौप देने के लिए डा. पूर्णिमा एवं सतीश मल्होत्रा का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि वह इस हादसे से उबरने का प्रयास करते हुए अपनी पढ़ाई पूरी करेगी और कालेज प्रोफेसर बनने का सपना पूरा करेगी।