Follow Us:

MTS भर्ती पर बिगड़ीं प्रतिभा सिंह, सरकार पर महिला उत्पीड़न का जड़ा आरोप

हिमाचल प्रदेश में MTS के लिए मल्टीटास्क भर्ती कि जा रही हैं. आपको बता दें कि इस भर्ती में महिलाए भी हिस्सा ले रही हैं. इसी से जुडी एक वीडियो सोशल मिडिया पर तेजी से

निष्ठा चड्डा |

हिमाचल प्रदेश में MTS के लिए मल्टीटास्क भर्ती कि जा रही हैं. आपको बता दें कि इस भर्ती में महिलाए भी हिस्सा ले रही हैं. इसी से जुडी एक वीडियो सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हों रही हैं जिसमें महिलाए सीमेंट कि बोरिया उठाते हुए टेस्ट दें रही हैं.

सोशल मिडिया पर वायरल हों रही वीडियो पर प्रतिभा सिंह ने हैरनी जताते हुए कहा हैं कि महिलाओ के साथ इस तरह का व्यवहार को क्रूरता कहा है. 50 किलो कि बोरिया उठा कर महिलाए को भगा कर सरकार कर उत्पीड़न. महिलाओ को इस तरह का मुश्किल टास्क दिया जा रहा हैं कि वो आ ही ना सके लेकिन फिर भी हम देख सकते हैं इस वीडियो में कि महिलाए बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं. सरकार महिलाओ का उथान कि जगह उत्पीड़न करती नज़र आ रही हैं. प्रतिभा सिंह काकहना है कि सरकार महिलाओ के प्रति अपना रही दोहरा मापदंड.

सेब के बागवानों के लिए भी प्रतिभा सिंह ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा सरकार बागवानो पर GST लगा कर रही गलत. गरीब बाग़वानो पर पड़ रहा ज्यादा असर इस समय बाग़वान दयनीय स्थिति में है. सरकार लोगो को अपने शब्दों में उलझा कर धोखा दे रही है. विपक्ष की विधायिका प्रतिभा सिंह ने लगातार 7 चीफ सेक्टरी बदल डालने पर भी राज्य सरकार पर तंज कसे कहा सरकार ने पूरे प्रदेश में संदेश दिया कि प्रशासन पर राज्य सरकार की पकड़ नहीं है बल्कि ढील है.