Follow Us:

आपदा मैनेजमेंट पर प्रतिभा सिंह ने सरकार को घेरा, प्रभावितों को तुरंत मदद की मांग

हिमाचल कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने सरकार से मांग की है कि प्रदेश में आपदा प्रबंधन से प्रभावित लोगों की तुंरत सहायता की जाए. उन्होंने बरसात से प्रभावित सड़को विशेषकर दूर दराज की ग्रमीण क्षेत्रों की सड़कों को तुरंत बहाल करने को भी कहा है…..

पी.चंद |

हिमाचल कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने आपदा प्रभावितों का मसला उठाया है। उन्होंने सरकार पर टारगेट करते हुए आपदा प्रभावितों को तुरंत मदद करने की मांग की है. उन्होंने कहा है कि सरकार आपदा से प्रभावित हुए लोगों की सहायता करे और साथ बरसात से प्रभावित सड़कों को ठिक करे. ताकि, दूर-दराज के लोगों को भी परेशाना का सामना नहीं करना पड़े.

प्रतिभा सिंह ने प्रदेश की सड़कों की खस्ता हालत पर चिन्ता जताते हुए कहा है कि अब प्रदेश में सेब सीजन शुरू होने वाला है ऐसे में माल ढुलाई करने वाले बड़े बाहन चालको को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. इससे सेब की ढुलाई में विपरीत असर पड़ सकता है.

प्रतिभा सिंह ने सरकार से सेब बागवनों के लिए कार्टन और ट्रे की तुरंत समुचित व्यवस्था करने को कहा है. उन्होंने सेब पैकिंग सामग्री के बड़े दामों को कम करने की मांग करते हुए कहा कि सेब बागवनों को व्यापार में कोई समस्या न हो, इसके लिए लेबर, ट्रांसपोर्ट व कार्टन बक्सों की समुचित व्यवस्था की जाए.

प्रतिभा सिंह ने कहा है कि बाढ़, बरसात से किसानों , बागवनों और पशु पालकों को हुए नुकसान का आंकलन करते हुए प्रभावित लोगों को भी तुरंत राहत प्रदान की जाए.