Follow Us:

हमीरपुर से भाजपा 17 विधानसभाओं में प्रचार हेतु रथों को हरी झंडी दिखाकर करेंगी रवाना

जसबीर कुमार |

हमीरपुर से पार्टी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के शुभ अवसर पर शनिवार को हमीरपुर से संसदीय क्षेत्र की 17 विधानसभाओं में प्रचार-प्रसार हेतु रथ भेजे जा रहे हैं.

इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग विशेष रूप से मौजूद रहेंगे और इन रथों को हरी झंडी दिखाकर भिन्न-भिन्न विधानसभाओं को रवाना करेंगे.

वहीं, यह रथ विधानसभा में चुनाव तक पार्टी की नीतियों का केंद्र व प्रदेश की सरकारों की उपलब्धियों का और जन कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार करेंगे.

इन रथों में विशेष रूप से एक सुझाव पेटी लगाई गई है. जिसमें आम जन-मानस अपने-अपने सुझाव पार्टी को प्रेषित कर सकता है जिस को ध्यान में रखते हुए पार्टी अपना चुनाव घोषणा पत्र में जनता द्वारा दिए गए सुझावों को सम्मिलित करेगी.

आपको बता दें यह कार्यक्रम हमीरपुर के गांधी चौक पर सुबह 10:00 बजे होगा और इसमें विधायक पूर्व विधायक जिला भाजपा के सभी प्रमुख पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता सभी मंडलों के अध्यक्ष एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे. इस अवसर पर भाजयुमो रक्तदान शिविर का आयोजन कर रहा है.