Follow Us:

अमर्यादित बयानबाजी पर घमासान, मंत्री गर्ग बोले- CM से माफी मांगें अग्निहोत्री

हिमाचल में विधानसभा चुनाव को कुछ ही महीने बचे हैं और तू-तड़ाक की सियासत इस वक्त उफान पर है।

डेस्क |

हिमाचल में विधानसभा चुनाव को कुछ ही महीने बचे हैं और तू-तड़ाक की सियासत इस वक्त उफान पर है। आए दिन दोनों नेता अलग-अलग मंच से एक दूसरे पर तीखे जुबानी हमले बोल रहे हैं। उधर, भाजपा नेता और मंत्री भी मुकेश अग्निहोत्री पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने को लेकर घरे रहें हैं। इसी कड़ी में अब खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग ने सीएम के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने को लेकर मुकेश पर पलटवार किया है।

मंत्री राजेंद्र गर्ग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, “कांग्रेस के कुछ नेता लगातार अभद्र भाषा इस्तेमाल कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने जब उनकी अभद्र भाषा की आलोचना की तो नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने सारी मर्यादाएं लांघकर मुख्यमंत्री के परिवार के सदस्यों को चेतावनी दे दी। हार सामने देखकर कांग्रेस नेताओं का बौखलाना समझ में आता है लेकिन ऐसा भी क्या हो गया कि कोई अपना संतुलन खोकर बदतमीजी पर उतर आए। ये हिमाचल है और यहां राजनीति के कुछ तौर-तरीके हैं। हिमाचल पर किसी और जगह की संस्कृति थोपने की कोशिश से बाज आएं और मुकेश अग्निहोत्री तुरंत मुख्यमंत्री जी से माफी मांगें।”

बता दें कि बीते रोज किन्नौर से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बिना मुकेश अग्निहोत्री का नाम लिए हेलीकॉप्टर के टब्बर (परिवार) के न होने की बात कही थी। साथ ही ये कहा था कि ‘कांग्रेस का एक आदमी एक नेता जिसको आजकल दौरा पड़ रहा है मुझे कहता है कि सीएम पिछले 4 साल से ओक ओवर में है। मैंने उसको कहा कि क्या ओक ओवर तुम्हारे खानदान का है जो इस पर मैंने कब्जा कर रखा है। प्रदेश के मुख्यमंत्री का आवास है जहां मुख्यमंत्री का आवास होगा वहीं मुख्यमंत्री रहेगा।

वहीं, सीएम के इस वार पर मुकेश अग्निहोत्री ने मंडी से पलटवार करते हुए कहा, “सीएम किन्नौर से कह रहे हैं, मेरा हेलीकॉप्टर है, मेरे हेलीकॉप्टर में मैं उड़ता हूं। यह मुकेश अग्निहोत्री के टब्बर का नहीं है, क्या दिक्कत है उन्हे। मुकेश ने कहा कि सीएम परिवार तक न जाएं, परिवार तक जाएंगे तो बात दूर तक जाएगी। अगर हेलीकॉप्टर मुकेश अग्निहोत्री के टब्बर का नहीं तो किसी की सहेलियों का भी नहीं है। ये हिमाचल सरकार का है। आप सोचते हैं कि अग्निहोत्री की बेटी और पत्नी पर बात करेंगे, जितना दूर जाओगे, उतना दूर मुकेश अग्निहोत्री भी जाएंगे। सीएम याद रखें कि उनके भी घर में दो बेटियां और पत्नी है। परिवार सबके हैं।”