Follow Us:

“हिमाचल को एक बार फिर करोड़ों की सौगातें देंगे पीएम”

निष्ठा चड्ढा |

देवभूमि हिमाचल प्रदेश में एक सप्ताह बाद फिर से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरी बार पहुंच रहे हैं. इस बार हिमाचल प्रदेश को फिर से पीएम नरेंद्र मोदी करोड़ों रुपए की सौगातें प्रदान करेंगे. जिससे हिमाचल प्रदेश डबल ईंजन की सरकार ओर तेज़ गति से आगे बढ़ेगी. इसमें ऊना के लिए रेलवे, बल्क ड्रग पार्क और चंबा में हाईड्रो प्रोजेक्ट के उदघाटन व शिलान्यास करेंगे.

 

भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री सचिन शर्मा और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के मीडिया कोर्डिनेटर विश्व चक्षु पूरी ने धर्मशाला में पत्रकार वार्ता करते हुए कहा कि 13 अक्तूबर को एक बार फिर से प्रधानमंत्री हिमाचल प्रदेश के दौरे में पहुंच रहे हैं.

 

उन्होंने बताया कि पांच अक्तूबर को पीएम नरेंद्र मोदी बिलासपुर व कुल्लू जिला में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने 3700 करोड़ से अधिक योजनाओं के उदघाटन व शिलान्यस किए थे, साथ ही कुल्लू के अंतरराष्ट्रीय दशहरे में भी शिरकत की थी. इससे उन्होंने हिमाचल अपने दूसरे घर को अपने स्नेह का पूरा-पूरा उदाहरण दिया है.

 

वहीं अब एक सप्ताह के भीतर ही हिमाचल प्रदेश के आकांक्षी जिला चंबा और ऊना में पहुंच रहे हैं. आंकाक्षी जिला चंबा में पीएम नरेंद्र मोदी हिमाचल की हाईड्रो पॉवर की क्षमता को देखते हुए करोड़ों रुपए के हाईड्रो प्रोजेक्ट के उदघाटन व शिलान्यास भी करेंगे.

 

चंबा को पीएम मोदी की योजना के तहत ही आकांक्षी जिला में शामिल किया गया था, जिसमें विशेष रूप से विकास कार्य किए जाने के लिए योजनाबद्ध तरीके से कार्य हुआ है. इस उपलक्ष्य में ऐतिहासिक चंबा चौगान में 75 हज़ार लोगों को भी विशेष रूप से संबोंधित करेंगे. सचिन शर्मा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी आकांक्षी जिला चंबा में जाने से पहले सुबह ऊना में भी आएंगे.