Follow Us:

रॉ स्पोर्ट्स में मंडी कुल्लू के 70 प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा, 100 मीटर दौड़ में राजविंद्र प्रथम

|

मंडी: मंडी व कुल्लू जिला के विशेष खिलाड़ियों के लिए पैरा स्पोर्ट्स खेल कूद प्रतियोगिता का आयोजन रविवार को मंडी के पड्डल मैदान में किया गया। इसमें दोनों जिलों से लगभग 70 प्रतिभागियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता का शुभारंभ स्वर्णआभा ज्वैलरज के विवेक आंनद ने किया । इस मौके पर उन्होंने कहा कि विशेष खिलाड़ियों की इस प्रतियोगिता का अपना महत्व है ताकि शारीरिक तौर पर अक्षम युवा भी अपने को समाज की मुख्य धारा में मान सकें व उनका मनोबल बढ़ता रहे।

इस मौके पर उन्होंने आयोजन समिति को 5100 रूपए की सहयोग राशि भी दी। समापन पर क्यू एफ एक्स प्रगति का साथी फाउंडेशन की ओर से प्रदीप कुमार ने शिरक्त की। उन्होंने भी आयोजन समिति को सहयोग के तौर पर 11 हजार रूपए की राशि दी। इस आयोजन में पैरा स्पोर्ट्स एसोसिएशन के सचिव सोहन सिंह, उपप्रधान हेम लता पठानिया व समस्त पदाधिकारी प्रभारी सहयोग विशेष स्कूल नागचला गीता पुरोहित, हमेंद्र कुमार, होम कृष्णा, मुरारी लाल पाठक व अन्य गणमान्य मौजूद रहे।

प्रतियोगिता की बैडमिंटन स्पर्धा में रोहित, केवलव मनीष, नरेश तथा पवन ने अपने जौहर दिखाए। लड़कियों के वर्ग में ज्योति ने पहला स्थान हासिल किया। 100 मीटर दौड़ में राजविंद्र ने पहला स्थान पायातथा अक्षय दूसरे स्थान पर रहे। वहीं बी टू में अभिनाश प्रथम, रोहित द्वितीय व दौलत ने तीसरा स्थान पाया। बी 3 में भानु प्रताप प्रथम, संतोष द्वितीय व संदीप तीसरे स्थान पर रहे। लड़की वर्ग में बी 1 में सांची प्रथम, सृष्टि द्वितीय व गुडिया तीसरे स्थान पर आई। बी 2 में मंजू पहले, शुभम दूसरे व चांदनी तीसरे स्थान पर आई। बी 3 में भामा प्रथम और अभीषा दूसरे स्थान पर रहे। इस एक दिवसीय खेल कूद प्रतियोगिता में विशेष खिलाड़ियों व आयोजकों के लिए दोपहर के भोजन की व्यवस्था हृदयवासी सेवा समिति मंडी की ओर से किया गया जिसमें लगभग 80 लोगों ने भोजन किया।