Follow Us:

राजस्थान सरकार से आग्रह, घायल हुए लोगों को मुहैया करवाया जाए उचित इलाज: CM

पी. चंद |

हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने राजस्थान सरकार से दुर्घटना पीड़ितों को उचित इलाज मुहैया कराने का आग्रह किया है. मुख्यमंत्री ने राजस्थान सरकार से आग्रह किया है कि हिमाचल प्रदेश के लाहौल स्पीति जिले के दुर्घटना पीड़ितों को उचित उपचार और सहायता प्रदान की जाए.

उन्होंने कहा कि ये कांग्रेस कार्यकर्ता राजस्थान के दौसा जिले में भारत जोड़ो यात्रा में हिस्सा लेने गए थे. उन्होंने कहा कि यह घटना उस समय हुई जब वे शुक्रवार शाम को राजस्थान से वापस लौट रहे थे. सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि जैसे ही उन्हें दुर्घटना की सूचना मिली. उन्होंने तुरंत राजस्थान सरकार से संपर्क किया और सभी घायलों का उचित इलाज सुनिश्चित करने का आग्रह किया.

उन्होंने कहा कि उन्होंने विधायक लाहौल स्पीति रवि ठाकुर से फोन पर पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं का हालचाल भी जाना. रवि ठाकुर ने मुख्यमंत्री को बताया कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता स्वस्थ हैं और दुर्घटना में घायल हुए सभी लोगों का उचित इलाज किया जा रहा है.

उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति एवं शोक संतप्त परिजनों को इस अपूरणीय क्षति को सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना भी की है