Follow Us:

धर्मशाला क्रिकेट मैच पर कोरोना वायरस का खतरा, CM बोले- संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट पर निर्भर करेगा मैच

पी. चंद, शिमला |

धर्मशाला क्रिकेट स्टेडिय में 12 मार्च को भारत-साउथ अफ्रीका एक दिवसीय मैच खेला जाना है। हिमाचल में कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज़ आने के बाद इस मैच पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। बड़ी मुश्किल के बाद हिमाचल को ये मैच मिला है। इस बीच कारोना वायरस मैच पर ख़लल डाल सकता है। धर्मशाला में तिब्बत के लोगों की संख्या भी ज़्यादा है जो कि तिब्बत और चीन  आते जाते रहते हैं। ऐसे हालातों में क्रिकेट मैच पर संशय बरकरार है।

वहीं, धर्मशाला में होने वाले मैच को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज़ आए हैं उनकी जांच रिपोर्ट नहीं आई है। जब रिपोर्ट आएगी उसके बाद मैच पर अंतिम निर्णय लिया जाएगा। क्योंकि अभी भारत -साउथ अफ्रीका एक दिवसीय मैच के लिए वक़्त है। इसलिए जल्दबाज़ी में कोई फ़ैसला नहीं लिया जायेगा। परिस्थितियों के हिसाब से मैच पर फैसला लिया जाएगा।

उधर, विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने मैच पर कहा कि जब देश के प्रधानमंत्री ही भीड़भाड़ से दूर रहने की बात कह रहे हैं तो इसका निर्णय बीसीसीआई को करना है। बात रही हिमाचल की तो सरकार कोरोना पर चर्चा को तैयार नहीं है तो कोरोना से बचने की क्या तैयारी करेगी।