Follow Us:

रोजगार संघर्ष यात्रा के दूसरे दिन नूरपुर में RS बाली का भव्य स्वागत, कार्यकर्ताओं में उत्साह

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव आरएस बाली की रोजगार संघर्ष यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत नूरपुर से हुई. आरएस बाली नूरपुर से जैसे ही निकले जसूर में भारी हुजूम उमड़ पड़ा.

डेस्क |

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव आरएस बाली की रोजगार संघर्ष यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत नूरपुर से हुई. आरएस बाली नूरपुर से जैसे ही निकले जसूर में भारी हुजूम उमड़ पड़ा. जसूर में कांग्रेस के पूर्व विधायक अजय महाजन ने आरएस बाली के साथ पद यात्रा निकाली. यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आरएस बाली के लिए जमकर नारेबाजी की. इस यात्रा के दूसरे ढोल नगाड़ों और बैंड बाजे के साथ कांग्रेस कार्यकर्ता और समर्थन आगे बढ़ रहे हैं. युवाओं में इस यात्रा को लेकर भारी जोश और जुनून देखने को मिल रहा है. इस मौके पर भारी तादाद में महिलाओं का भी समर्थन मिलता दिख रहा है.

आरएस बाली रोजगार संघर्ष यात्रा के नारे लगाते हुए आगे बढ़ रहे हैं. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने आरएस बाली को अपनी गोद में उठा लिया. आरएस बाली ने नूरपुर की जनता को प्रणाम करने हुए अजय महाजन का भी धन्यवाद किया और बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. आरएस बाली का कहना है कि हजारों नौजवान विकासपुरुष श्री जीएस बाली की सोच के साथ चल पड़ा है. उन्होंने कहा श्री राहुल गांधी की सोच को लेकर पूरा हिमाचल चल पड़ा है. रोजगार संघर्ष यात्रा की सोच को लेकर पूरा हिमाचल चल पड़ा है. आरएस बाली ने एक बार फिर दोहराया कि कांग्रेस सरकार बनते ही 5 लाख रोजगार दिए जाएंगे और कांग्रेस ये वादा जरूर पूरा करेगी.

उधर, अजय महाजन ने पूर्व मंत्री जीएस बाली को याद करते हुए कहा कि आज वह हमारे बीच नहीं हैं. महाजन बोले कि जीएस बाली ने 2012 में रोजगार संघर्ष यात्रा शुरू की थी. और आज आरएस बाली ने इसकी बागडोर संभाली है. उन्होंने कहा आरएस बाली ने बेरोजगारों की आवाज बुलंद करने का बीड़ा उठाया है हम उनके साथ हैं. अजय महाजन ने कहा आरएस बाली जानू भाई का नूरपुर की धरती पर मैं स्वागत करता हूं. उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि महज 15 दिन आचार संहिता लगने को रह गए हैं. अब झूठा प्रचार करना बंद कर दो. अजय महाजन ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के साथ हिमाचल में आरएस बाली की रोजगार संघर्ष यात्रा को जमकर सराहा और सरकार को 2022 में उखाड़ फेंकने का दावा भी किया.