Follow Us:

आर.एस बाली ने कांगड़ा और नगरोटा में सुनीं जनसमस्याएं

डेस्क |

कांगड़ा: नगरोटा बगवां के विधायक व कैबिनेट मंत्री रैंक RS बाली से आज उनके घर मजदूर कुटिया कांगड़ा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुलाकात की और उन्हें सभी लोगों ने अपनी-अपनी समस्याएं से अवगत करवाया.

इस दौरान मंत्री ने सभी की समस्याएं सुनी व मौके पर ही उन समस्याओं का निपटारा भी किया है और लोगों को आश्वासन भी दिया है कि सभी की समस्याओं को जल्द ही सुलझाया जायेंगा. इसी के साथ वहां पर भारी मात्रा में लोग उपस्थित रहे है.

पंचायत ऊपरली मजेठली का दौरा कर स्थिति का लिया जायज़ा
आर.एस बाली ने आज अपने विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत ऊपरली मजेठली का भी दौरा किया. आसमानी बिजली गिरने से लगभग 8 घरों की इमारतें क्षतिग्रस्त हो गई थीं. उन्होंने मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायज़ा लिया और प्रभावितों से बात कर उन्हें सरकार की ओर से हर संभव सहायता करने का आश्वासन दिया.
उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याओं को सुनना और उनकी शिकायतों का निवारण करना सरकार का प्रथम कर्तव्य है. इस दौरान उन्होंने करीब 200 लोगों की समस्याओं को सुना. अधिकतर समस्याओं का मौके पर ही समाधान कर दिया तथा शेष के शीघ्र समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को उचित निर्देश दिए.  इस दौरान उन्होंने हटवास पंचायत के एक बुजुर्ग को चार कुर्सियां भी भेंट की.