Follow Us:

RS बाली ने लोगों के साथ सुना महामाई का जागरण और सुनी जनसमस्याएं

desk |

हिमाचल प्रदेश पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष व पर्यटन विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष (कैबिनेट रैंक) आर.एस. बाली विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत उस्तेहड़ (बडूं ) और गुगलाहर में धार्मिक कार्यक्रम में पहुंचे। उन्होंने मंदिर में माथा टेका और उसके उपरान्त भक्तों के साथ मिलकर महामाई का जागरण सुना।

उन्होंने लोगों साथ बातचीत करते हुए कहा हमारे भारत की संस्कृति विश्व में अनूठी है। भारत बर्ष देवी देवताओं का देश है। हम सभी को जागरण और अन्य धार्मिक कार्यक्रमों से विशेष संस्कार मिलते हैं। उन्होंने सभी से माता-पिता की सेवा करने की अपील की।

उन्होंने उस्तेहड़ (बडूं ) शिवधाम मंदिर कमेटी को शेड निर्माण के लिए 2 लाख रुपये और 4 सोलर लाइट दीं साथ ही 1 पानी का टैंक निर्माण करने के लिए कहा। उन्होंने शमशान घाट तक की सड़क के निर्माण कार्य को जल्द पूरा करने के निर्देश दिए दिए। RS बाली गुगलाहर नागा पाण्डव युवा क्लब भी पहुँचे और यहां भी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हुए।

उन्होंने मौके पर उपस्थित लोगों की समस्याएं भी सुनी और उनका जल्द निवारण करने के अधिकारियों को निर्देश दिए। कार्यक्रम में आरएस बाली सहित दिवाकर, जगत राम, धर्म चंद, लाला स्वरूप चंद, सोनमल अमरनाथ और ग्रामीण मौजूद रहे।