Follow Us:

RS बाली बोले- जो पिता जी ने नगरोटा विधानसभा क्षेत्र की विकास गाथा लिखी थी उसी को आगे बढ़ाना है मेरा उद्देश्य

डेस्क |

अखिल भारतीय कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व नगरोटा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी आरएस बाली आज ऐरला पंचायत पहुंचे इस दौरान आरएस बाली ने जनता को संबोंधित करते हुए भावूक होते हुए भी दिखे.
आरएस बाली ने कहा कि जब हिमाचल में कांग्रेस सरकार सत्ता में भी नहीं थी फिर भी पूर्व मंत्री जीएस बाली ने नगरोटा विधानसभा क्षेत्र में विकास के आयाम साबित कर विकास की एक गाथा लिखी है.
वहीं, उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि हमें भीतरघातियों से दूर रहना पड़ेगा. और जीएस बाली की जो सोच थी उसको आगे लेकर जाना है. बेरोजगारी के मुद्दे पर बोलते हुए आरएस बाली ने कहा कि अगले पांच सालों में नगरोटा विधानसभा क्षेत्र के युवाओं को 5 हजार रोजगार देना मेरा दायित्व व वादा है.
वहीं, आरएस बाली ने कहा कि नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र में विकास को देखकर मुझे अपने पिता जीएस बाली की याद आती है. उन्होंने कहा कि जितना प्यार उन्होंने मुझे दिया उतना ही प्यार उन्होंने नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र को दिया. वहीं आरएस बाली ने कहा कि आप मुझे एक महीना दीजिए मैं आपकों विकास के पांच साल दूंगा. आरएस बाली ने कहा कि मुझे आपका एक-एक जरूरी है, जितने ज्यादा आपके वोट होंगें उतना ही मेरा और आपका कद बढ़ेगा.
वहीं, आरएस बाली ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा गरीबों के साथ खड़ी रही है. कांग्रेस ने समाज के हर वर्ग का विकास किया है. इसकी नीतियां समाज के सभी लोगों को साथ लेकर चलने की है. हमारा भी यही लक्ष्य होना चाहिए कि हम सभी गरीब-गुरबों के साथ खड़े रहें. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सदैव गरीबों के हितों के लिए कार्य किया और उनके जीवन स्तर को उंचा उठाने के लिए कई योजनाएं बनाई हैं.
बता दें कि, नगरोटा विधानसभा क्षेत्र को महत्वपूर्ण सीट भी माना जाता है. बता दें कि विकासपुरूष श्री जीएस बाली ने नगरोटा से लगातार 4 बार जीत हासिल की थी और इस बार होने वाले विधानसभा चुनावों उनके बेटे आरएस बाली ने कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर यहां मोर्चा संभाल लिया है और इसके साथ ही चुनाव प्रचार अभियान भी तेज कर दिया है.