Follow Us:

रूमित सिंह 22 मार्च को हमीरपुर लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में उतरेंगे

desk |

राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी, देवभूमि क्षत्रिय संगठन सवर्ण मोर्चा हमीरपुर लोकसभा उम्मीदवार रूमित सिंह ठाकुर 22 मार्च 2024 को हमीरपुर लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में उतरेंगे। इस दौरान सुबह 9:30 बजे कुनिहार कार्यालय से रोड शो करते हुए 11 बजे नमहोल, नौणी, बिलासपुर, कंन्दरोर, बघेड, और फिर घुमारवीं में प्रदेश स्तर की बैठक 3 बजे की जाएगी।

इस बैठक में चुनाव को लेकर महत्वपूर्ण रणनीति बनाई जाएगी और विधानसभा स्तर पर जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी। आप सभी कार्यकर्ताओं का इस बैठक में शामिल होना जरूरी रहेगा। ये लड़ाई हमारे समाज के अधिकारों की लड़ाई है जिसे हमें पुरी ताक़त से एक साथ मिलकर लड़ना है।

लड़ो या मरो के संकल्प को लेकर हम आगे बढ़ेंगे। इस बार इस लड़ाई को आगे बढ़ाने के लिए मैं खुद चुनाव मैदान में उतर गया हूं। आज तक लाखों लोगों ने कहा है कि रूमित भाई आप आगे बड़ो, हम आपके साथ है। अब समय आ गया है कि कितनी ताकत से आप इस लड़ाई में साथ देंगे।

हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में हमे पुरी ताक़त से प्रवेश करना है। ये लड़ाई हमारे समाज और समस्त बिरादरी के आन बान शान की रहेगी। सभी को वयक्तिगत रूप से कॉल करना संभव नहीं है इसलिए इस संदेश को व्यक्तिगत रूप से कॉल समझें और अपना आशीर्वाद और पूर्ण रूप से सहयोग करें।