Follow Us:

ज्वाली में संदिग्ध बंदूकधारी निकले शिकारी, पुलिस ने रात भर चलाया सर्च ऑपरेशन

समाचार फर्स्ट डेस्क |

कांगड़ा के ज्वाली में हथियारबंद लोगों के दिखने की बात अफवाह निकली। एक युवक ने शनिवार को पुलिस को सूचना दी थी कि कुछ हथियारबंद ज्वाली के पास नहर गला में घूम रहे हैं। इसके बाद पुलिस की क्यूआरटी ने लोगों के साथ मिलकर रात भर इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया। सर्च ऑपरेशन के बाद आतंकियों के होने की खबर सिर्फ अफवाह निकली।

पुलिस ने उस युवक से भी पूछताछ की जिसने संदिग्ध लोगों के होने की सूचना पुलिस को दी थी। इस बारे में डीएसपी ज्वाली ज्ञान चंद ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने पूरे इलाके में क्यूआरटी के साथ मिलकर सर्च ऑपरेशन चलाया और लोगों से भी पूछताछ की। ऐसा कोई भी सबूत नहीं मिला जिसके आधार पर कहा जा रहा था कि यहां कोई आतंकी है। जिस युवक ने सूचना दी थी उस युवक से पूछताछ करने पर पता चला कि हथियार लेकर घूम रहे लोगों के पास कोई आधुनिक वैपन नहीं था। बल्कि, उनके पास डबल बैरल बंदूक थी।

पूछताछ से यहीं बात निकल कर सामने आई है कि ये कोई आतंकी नही थे। बल्कि, कोई स्थानीय शिकारी थे। डीएसपी ज्ञान चंद ने बताया कि उन लोगों की भी तलाश की जा रही है जो इलाके में शिकार करने गए थे। पुलिस ने लोगों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की बात कही है।