Follow Us:

शिमला: पार्षदों ने हर महीने पानी के बिल जारी न होने का मुद्दा उठाया

desk |

नगर निगम शिमला की मासिक बैठक का आयोजन, पानी के बिल हर महीने जारी न होने का पार्षदों ने सदन में उठाया मुद्दा, गर्मियों में पानी की किल्लत से निपटने के लिए किए गए अतिरिक्त इंतजाम।

नगर निगम की मासिक बैठक में पार्षदों ने हर महीने पानी के बिल जारी न होने का मुद्दा सदन में उठाया जिसको लेकर नगर निगम शिमला की उप महापौर ने शिमला जल प्रबंधन निगम को हर महीने पानी के बिल उपभोक्ताओं को जारी करने के निर्देश दिए हैं साथ ही गर्मियों के मौसम को देखते हुए पीने के पानी की किल्लत से निपटने के लिए अतिरिक्त इंतजाम करने की बात है ।

बचत भवन शिमला में आयोजित हुई एमसी हाऊस की बैठक की अध्यक्षता करते हुए उपमहापौर उमा कौशल ने कहा कि चुनाव आचार संहिता के चलते बैठक में कुछ ही मुद्दों पर चर्चा हो पाई है।

पानी कर बिल के अलावा एफआरए और एफसीए के मामलों को लेकर वन विभाग के अधिकारियों को अगली बैठक में उपस्थित रहने को कहा गया गया है ताकि इसका निपटारा हो सके और विकास कार्यों को गति मिले। गर्मी के मौसम में पानी की कमी से निपटने के लिए अतिरिक्त पानी के टैंकर से लोगो को पानी दिया जाएगा इसके लिए भी अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं।