Follow Us:

गुड़िया की मां का राजनीतिक बयानबाजी पर रोक की गुहार, चीफ जस्टिस को लिखा पत्र

डेस्क |

बहुचर्चित गुड़िया रेप और हत्याकांड मामले में लगातार हो रही राजनीतिक बयानबाजी से गुड़िया के परिजन बेहद नाराज और आहत हैं. राजनीतिक बयानबाजियों से तंग आकर गुड़िया की मां ने हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस को पत्र लिखा है. अपने पत्र में उन्होंने लगातार हो रही सियासी बयानबाजी पर रोक लगाने की गुहार लगाई है और ऐसा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

गुड़िया की मां ने “न्यायालय में विचाराधीन गुड़िया ब्लात्कार एवं हत्या के मामले पर राजनीतिक बयानबाजी पर रोक लगाने के विषय पर” नाम के विषय से चीफ जस्टिस को पत्र लिखा है. जिसमे राजनीतिक बयानबाजियों को चुनावी माहौल के चलते बताया गया.

पत्र में लिखा है, “बहुचर्चित गुड़िया ब्लात्कार एवं हत्या मामले को चुनावी माहौल गर्माते ही एक बार फिर से राजनीतिक बयानबाजी का मुद्दा बनाया जा रहा है, जो कि नैतिक आधार पर गलत है. पिछले कुछ दिनों से चुनावी माहौल के चलते उक्त मामले को राजनीतिक बयानबाजी का मुद्दा बना दिया गया है जिससे गुड़िया उक्त के माता पिता भी नाराज है और प्रदेश की जनता भी। इसके अलावा मृतक गुड़िया, जिसे अभी भी इंसाफ का इंतजार है, की आत्मा भी इस तरह के राजनीतिक बयानों से खुश नही होगी. इसलिए हम आपसे करबद्ध प्रार्थना करते हैं कि उक्त विचाराधीन मामले पर न्यायिक आदेश से त्वरित प्रभाव से रोक लगाई जाए और इस तरह की बयानबाजी करने वाले लोगों पर भी कड़ी कार्रवाई की जाए.”

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से सत्ताधारी दल बीजेपी और कांग्रेस के बीच में गुड़िया मामले में उस वक्त जुबानी जंग तेज हो गई जब कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने इस मामले का हवाला देते हुए BJP पर गलत प्रचार का आरोप लगाया.

हालांकि, इस दौरान उनके बयानों को असंवेदनशील करार दिया गया. लेकिन, प्रतिभा सिंह ने फिर से BJP को आड़े हाथों लिया और कहा कि उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है और यह सब कुछ BJP की प्रोपगैंडा मशीनरी कर रही हैं. लेकिन, इसके बाद से लगातार वार- पलटवार का दौर चल रहा है.