Follow Us:

शिमला: विपिन सिंह परमार ने किया जाखू वार्ड कार्यालय का उद्घाटन

पी. चंद |

शिमला नगर निगम चुनावों को लेकर भाजपा ने 31 वार्डों में अपने उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतार दिया है और अब भाजपा वार्ड कार्यालय खोल रही है.
रविवार को जाखू वार्ड में भाजपा उम्मीदवार राजन के कार्यालय का विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने उद्घाटन किया. इस दौरान विपिन सिंह परमार ने भाजपा उम्मीदवार राजन को बधाई दी और कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा.
विपिन परमार ने कहा कि नगर निगम चुनावों को लेकर नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है भाजपा ने अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं और समाज सेवा और जनता की सेवा जिनके संभाव में है. उन्हें इन चुनावों में उतारा गया है. जाखू वार्ड से राजन को पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है.
उन्होंने का कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा काफी कम वोटों के अंतर से हारी है और पिछले 4 महीने में वर्तमान कांग्रेस सरकार पूरी तरह से विफल हो चुकी है. प्रदेश के लोग पश्चाताप कर रहे हैं.
लोगों के जेहन में सब बातें हैं. भाजपा नगर निगम चुनावों में जीत दर्ज करेगी और शिमला में फिर से भाजपा के  ही मेयर और डिप्टी मेयर बनेगे जो पूर्व में सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को आगे लेकर जाएंगे.
वहीं विपिन सिंह परमार ने कांग्रेस द्वारा नगर निगम चुनावों के लिए लाई जा रही  10 गारंटियों को लेकर भी निशाना साधा उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों में भी कांग्रेस ने गारंटिया दी थी लेकिन 4 महीने बीत जाने के बाद भी किसी भी गारंटी पर कोई काम नहीं हुआ है.
महिलाओं को पंद्रह सौ प्रति माह देने की बात कही गई थी. लेकिन सभी महिलाओं को ना देकर केवल उन महिलाओं को ही 1500 दिए जा रहा है जिन्हें पहले से ही पेंशन मिल रही थी. इसके अलावा किसानों से ₹2 किलो गोबर खरीदने और दूध खरीदने का वादा भी किया था. इसको लेकर भी कोई कार्य योजना नहीं बनाई गई है.
वहीं 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने का वादा कांग्रेस ने किया था. लेकिन अब  इस पर कोई बात नहीं हो रही है. कांग्रेस की गारंटी  झूठ का पुलिंदा है। प्रदेश में सुखविंदर सरकार पूरी तरह से विफल हो गई है. ऐसे में यदि कांग्रेस यहां पर भी गारंटिया देती  है. तो शिमला के लोग उस पर विश्वास नहीं करेंगे. शिमला शहर के लोग कांग्रेस के झांसे में नहीं आने वाले हैं.