Follow Us:

सिराज संघर्ष समिति ने सरकार पर लगाया भेदभाव का आरोप, 15 दिन का दिया अल्टीमेटम

नवनीत बत्ता |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जब से अपने पद पर काबिज हुए हैं तब से लेकर आज तक जिला मंडी के सिराज विधानसभा क्षेत्र का जंजैहली इलाका हमेशा उनके सामने बगावती तेवरों के साथ नजर आता रहा है। चाहे वो एसडीएम कार्यालय का मामला हो या फिर अब स्थानीय अस्पताल का मामला।

मंगलवार को जंजैहली में सिराज संघर्ष समिति ने एसडीएम जंजैहली के माध्यम से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को ज्ञापन सौंपा।  संघर्ष समिति ने कहा की सिराज में स्वास्थ्य सुविधाएं चरमरा गई हैं और यहां पर सरकार की अपनी इमारत होने के बाद भी सभी सुविधाओं को बकस्याड में स्थानांतरित कर दिया, जो की भेदभाव को स्पष्ट तौर पर दिखाता है। उन्होंने कहा की सरकार को 15 दिन का अल्टीमेटम दिया है कि वो या तो यहां स्वास्थ्य सुविधाओं को सुचारु किया जाए या फिर संघर्ष के लिए तैयार रहें।

सिराज संघर्ध समिति के सचिव ने कहा की खाली पड़े डाक्टरों के पदों और पारा मेडिकल स्टाफ को जल्दी से जल्दी भरा जाए। वहीं, कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष जगदीश रेड्डी का कहना है कि लगातार सिराज से भेदभाव किया जा रहा है जबकि पूरे विधानसभा का एक समान विकास होना चाइये था। उन्होंने कहा जब मुख्यमंत्री अपने ही विधानसभा क्षेत्र का समान विकास नहीं कर सकते तो प्रदेश का एक समान विकास करने का उनका दावा खोखला सबित होता नजर आ रहा है।