Follow Us:

टीवी के सामने ही अच्छी लगती हैं  स्मृति इरानी, सच सामने आने पर पड़ जाती हैं झूठी: अनुमा आचार्य

Jasbir kumar |

हमीरपुर में पत्रकार वार्ता के दौरान कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सेनि विंग कमांडर अनुमा आचार्य ने अग्निपथ योजना के साथ साथ प्रदेश भाजपा सरकार की नीतियों पर सवाल खडे किए है. अनुमा आचार्य ने केन्द्रीय मंत्री स्मृति इरानी पर कांग्रेस के खिलाफ हमेशा झूठ बोलने की बात कही और कहा कि स्मृति इरानी केवल टीवी के कैमरे के सामने ही अच्छी लगती है और सच के सामने झूठी पड़ जाती है.

कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुमा आचार्य ने कहा कि कांग्रेस की भारत जोडो यात्रा में 33 प्रतिशत महिलाएं यात्रा कर रही है. जिनके पैरों में छाले पड चुके है. अनुमा आचार्य ने कहा कि भाजपा सरकारों ने हमेशा श्रेय ही लिया है और कांग्रेस के द्वारा किए गए विकास को अपनी झोली में डाल रही है और हिमाचल को केवल काग्रेस सरकारों ने ही बनाया है. केवल भाजपा सरकार ने कामों को आगे बढाया है.

वहीं, कांग्रेस के नेताओं के भाजपा में जाने पर अनुमा आचार्य ने कहा कि हजार नेताओं को भाजपा में खरीदने के लिए कारेपारेट काम कर रहा है और कांग्रेस नेताओं को खरीदने के लिए कोरपोरेट काम कर रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी लालच और डर का फायदा करके देश के लोकतंत्र को तबाह करने में लगी हुई है.इस अवसर पर पत्रकार वार्ता के दौरान कांग्रेस जिला अध्यक्ष राजेन्द्र जार, देवीदास शहंशाह, शगुन दत शर्मा भी मौजूद रहे.