Follow Us:

हार्ट अटैक से हिमाचली जवान की मौत, कश्मीर में थी तैनाती

समाचार फर्स्ट डेस्क |

कुपवाड़ा में तैनात नायक कृष्ण कुमार की हार्ट अटैक की वजह से मौत हो गई। कृष्ण कुमार की उम्र 34 साल थी और वो 176 मध्यम तोपखाना रेजिमेंट में नायक के पद पर तैनात थे। कृष्ण कुमार का सैनिक सम्मान के साथ उनके गांव में अंतिम संस्कार किया गया।

सोमवार की रात करीब ग्यारह बजे कृष्ण कुमार को पेट में दर्द हुआ और दवा लेने के  बाद वो सो गए। लेकिन, देर रात करीब 1.30 बजे फिर से उनके पेट में दर्द हुआ, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए एचएम ले जाया गया जहां हर्ट अटैक की वजह से उनकी मौत हो गई। उनके देहांत की ख़बर सुनते ही परिवार में मातम पसर गया।

कृष्ण कुमार अपने पीछे बुजुर्ग मां, पत्नी, छोटा भाई और दो बेटे बेटियों को छोड़  गए हैं। उनकी शव यात्रा में पूरा गांव उमड़ गया। सभी ने नम आंखों से देश के सैनिक को अंतिम विदाई दी।

 

 
 
 
नूरपुर के गांव मेहला(दियोलि) का कृष्ण कुमार उम्र 34 वर्ष 176 मध्यम तोपखाना रेजिमेंट में नायक के पद पर आसीन था को हृदय गति रुकने के कारण कुपबाड़ा सेक्टर में मौत हो गई कृष्ण कुमार कुपबाड़ा के पंच ग्राम में ड्यूटी पर था कृष्ण कुमार के साथ उसी यूनिट के सूबेदार रमेशलाल जो कि शब के साथ आए ने जानकारी देते हुए कहा कि रात्रि करीब 11:00 बजे कृष्ण कुमार को पेट में दर्द पड़ी जो कि मामूली दर्द थी उसने संत्री को बताया कि मेरे पेट में दर्द हो रही है दवाई देने के बाद कृष्ण कुमार कहने लगा कि अब मैं ठीक हूं और सो गया रात को करीब 1:30 बजे फिर कृष्ण कुमार को दर्द शुरू हो गई और कृष्ण कुमार को हम एम एच् में ले गए जहां उसकी ह्रदय गति रुक जाने के कारण मौत हो गई कृष्ण कुमार अपने पीछे अपनी 60वर्षीय बुजुर्ग माता ,पत्नी किरण देवी, बेटा हरदीप 8 वर्ष ,बेटी अनन्या 11 वर्ष, भाई करण सिंह को छोड़ गया है नन्हे बच्चों को यह नहीं मालूम कि उनके पिता कहां है और उन्हें क्या हुआ है आज पूरे राजकीय सम्मान के साथ कृष्ण कुमार का  उनके पैतृक गांव में अंतिम संस्कार कर दिया गया 18 सिख रेजीमेंट द्वारा कृष्ण कुमार को श्रदांजलि दी गई 

 

 

 

 

11