Follow Us:

सोनिया गांधी पहुंची अपनी बेटी प्रियंका के घर छराबड़ा छुट्टियां मनाने

पी. चंद |

प्रदेश के जिला शिमला में प्रियंका गांधी के बाद ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष सोनिया गांधी भी अपनी बेटी के घर छराबड़ा पहुंच गई है. सोनिया गांधी सुबह चंडीगढ़ से सड़क मार्ग होते हुए शिमला पहुंची हैं. प्रियंका गांधी चार अक्टूबर से शिमला में अपने घर पर छुट्टियां मना रही है.

वहीं, पहले 10 अक्टूबर को सोलन में प्रियंका गांधी की रैली रखी गई थी. लेकिन खराब मौसम के चलते इसको बदलकर अब 14 अक्टूबर को रखा गया है. इसी बीच सोनिया गांधी भी शिमला में बेटी के साथ रहने आई हैं.

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि प्रियंका गांधी की रैली के बाद हिमाचल प्रदेश में सोनिया गांधी की रैली भी हो सकती है.

सोनिया गांधी का यह दौरा गुपचुप हुआ है. बताया जा रहा है वह छुट्टियां मनाने के लिए शिमला आई हैं.लेकिन चुनावी माहौल में राजनीतिक चर्चा भी संभव है.आज और कल उनका छराबड़ा स्थित प्रियंका गांधी वाड्रा के घर पर रुकने का कार्यक्रम है.11 को वह लौट जाएंगी और 14 के बाद होने वाली चुनाव समिति की बैठक में शामिल होंगी.

सोनिया गांधी का यह निजी दौरा है. इस दौरान वह किसी भी पार्टी पदाधिकारी से नहीं मिलेगी न ही किसी कार्यक्रम में शामिल होंगी.सोनिया गांधी की बेटी व पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा 4 अक्टूबर से शिमला में ही हैं.

प्रियंका गांधी वाड्रा का शिमला के छराबड़ा में अपना घर है. अक्सर गांधी परिवार यहां पर छुट्टियां मनाने के लिए आता है.पिछले वर्ष सितंबर महीने में पूरा परिवार सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा यहां पर छुट्टियां मनाने आए थे. सोनिया गांधी का यह निजी दौरा है.इसके बारे में पार्टी के पदाधिकारियों तक को सूचना नहीं दी गई है.