Follow Us:

हिमाचल के बॉक्सरों की गुजरात में धूम बरकरार, मध्य प्रदेश को 4-1 से दी शिकस्त

पी.चंद |

गुजरात के गांधी नगर महात्मा मंदिर बॉक्सिंग कॉम्पलेक्स में 36वें राष्ट्रीय खेलों के आज 12वें दिन पुरुष एवम महिला बॉक्सिंग वर्ग की प्रतियोगिता के शुरुआती दौर में हिमाचल के अविनाश चंदेल ने 48 किलोभार वर्ग में मध्य प्रदेश के रुचिर श्रीवास को एक तरफा लीड लेते हुए 4-1 से शिकस्त देकर अपने लिए क्वाटर फाइनल में जगह बनाई.

इसके साथ ही पदक की उम्मीद बरकरार रखी. लड़कियों के लाईट वेट में 57 किलोग्राम भारवर्ग में हिमाचल की डिंपल उपाध्याय ने जीत का सिलसिला जारी रखते हुए गुजरात की फाल्गुनी वोहरा को हरा कर अगले मैच में जगह पक्की की और 70 किलोग्राम भार वर्ग में श्रीतिमा ठाकुर ने चंडीगढ़ की प्रांशु राठौर पर सीधे तौर पर विजय हासिल की और अगले मैच में अपनी जगह बनाई. इस दौरान हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा के खेल एवं युवा सेवाऐं विभाग के एडिशनल डायरेक्टर मोहनदत्त शर्मा उपस्थित रहे.

वहीं, दिनेश, टेकचंद, नरेंद्र शर्मा एवम गायत्री बतौर कोच शामिल रहे. गौrतलब है कि हिमाचल कनटीजेंट के चीफ डी मिशन ईश्वर रोहाल, उप चीफ डी मिशन देवीदत्त तनवर, सन्तोष कुमार, और हिमाचल प्रदेश ओलंपिक संघ के टीम अधिकारी विनोद कुमार उपस्थित रहे. प्रदेश से सुरेंद्र शांडिल इन खेलों में बतौर कंपीटिशन डायरेक्टर भाग ले रहें है. प्रदेश ओलंपिक संघ के महासचिव राजेश भंडारी ने अपने अपने पहले मैचों की जीत पर सभी हिमाचली बॉक्सरों को व्यक्तिगत तौर पर जाकर बधाई और अगले मैचों के लिए शुभकामनाएं दीं .