Follow Us:

36वें नैशनल गेम्स गुजरात के गांधीनगर में प्रदेश के बॉक्सर अविनाश चंदेल ने झटका सिल्वर मैडल

पी.चंद |

गुजरात के गांधी नगर महात्मा मंदिर बॉक्सिंग कॉम्पलेक्स में 36वें राष्ट्रीय खेलों के पुरुषों की बॉक्सिंग वर्ग की प्रतियोगिता में हिमाचल के अविनाश चंदेल ने 48 से 51 किलोभार वर्ग के फ्लाई वेट के फाइनल मुकाबले में हरियाणा के अंकित को कड़ी टक्कर देते हुऐ प्रदेश की झोली में सिल्वर मैडल डाला.

राष्ट्रीय खेलों की बॉक्सिंग प्रतियोगिता के समापन समारोह में लड़कियों के 70 किलोग्राम भार वर्ग में श्रीतिमा ठाकुर को कांस्य पदक एवम चंद्र मोहन को 63 से 67 किलोग्राम भार वर्ग में कांस्या पदक देकर सम्मानित किया गया.

राष्ट्रीय खेलों में बॉक्सिंग के समापन समारोह में बॉक्सरों के कोचों में दिनेश जतौली, टेकचंद, नरेंद्र शर्मा एवम गायत्री सहित डिप्टी चीफ डी मिशन सन्तोष कुमार, और केंद्रीय आलू अनुसंधान संस्थान शिमला से बतौर हिमाचल प्रदेश ओलंपिक संघ के टीम अधिकारी विनोद कुमार एवम प्रदेश लाइजन ऑफिसर अभिषेक पाण्डे मौजूद रहे.

हिमाचल प्रदेश राज्य कनटीजेंट के चीफ डी मिशन ईश्वर रोहाल, उप चीफ डी मिशन देवीदत्त और इन खेलों में बतौर कंपीटिशन डायरेक्टर प्रदेश से सुरेंद्र शांडिल एवम रैफरी जज ईवैल्यूटर मुकेश भटनागर ने पदक जीतने पर बधाई दी. प्रदेश ओलंपिक संघ के महासचिव राजेश भंडारी ने तीनों हिमाचली बॉक्सरों को पदक जितने पर बधाई देते हुऐ कहा कि मुकाबला काफी कड़ा था. जिसमें हिमाचली बॉक्सर ने अपनी परफॉर्मेंस से तमाम दर्शकों को चकित कर दिया.

हिमाचल प्रदेश ओलियम्पिक संघ के अध्यक्ष ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर और महासचिव राजेश भंडारी ने खुशी जताते हुऐ प्रदेश के बॉक्सिंग खिलाड़ियों सहित राष्ट्रीय खेलों में अपनी प्रतिभागिता दर्ज करने आए सभी खेलों के संबंधित खिलाड़ियों को उन्हें आगे आने वाले सभी कंपीटीशन के लिए शुभकामनाएं देते हुऐ प्रदेश वासियों को सभी विजेता खिलाड़ियों द्वारा 36वें राष्ट्रीय खेलों में पदक हासिल करने पर हार्दिक बधाई दी.