Follow Us:

ब्लॉक कांग्रेस हमीरपुर को भंग करने का प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष ने किया विरोध

जसबीर कुमार |

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी हमीरपुर को भंग करने के निर्णय को लेकर कांग्रेस नेताओं ने पार्टी मंच पर इसका विरोध करना शुरू कर दिया है. आज, प्रदेश कांग्रेस कार्य समिति की ओर से जारी एक अधिसूचना में प्रदेश भर के कुछ ब्लाक कमेटियों को भंग करने की घोषणा की गई है. जिसमें हमीरपुर सदर विधानसभा क्षेत्र की ब्लॉक कांग्रेस कमेटी भी शामिल है. इस निर्णय पर प्रदेश कांग्रेस की उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्य संसदीय सचिव अनीता वर्मा ने यहां से जारी एक बयान में कहा कि हम विधानसभा चुनावों की दहलीज पर हम सब खड़े हैं और इसमें पार्टी को ब्लॉक कमेटियां भंग करने के निर्णय पर पुनर्विचार करना चाहिए.

उन्होंने कहा कि ब्लॉक कांग्रेस कमेटी एक पूरी टीम की तरह पिछले कई समय से विधानसभा क्षेत्र में पार्टी का प्रचार जोरों शोरों से कर रही है और अब इस समय इस कमेटी को भंग करने से आम कार्यकर्ताओं और जनता में एक गलत संदेश जाएगा.

अनीता वर्मा ने कहा कि ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुरेश पटियाल एक रिटायर्ड तहसीलदार हैं और कर्मचारी वर्ग में काफी अच्छी पकड़ रखते हैं इसमें उनको और उनकी पूरी टीम को हटाए जाने से पूर्व कर्मचारियों में भी एक गलत संदेश जाएगा. उन्होंने प्रदेश कार्यकारिणी से यह मांग की है कि अपने इस निर्णय पर पुनर्विचार करें और कोई भी ऐसा निर्णय न ले जिसने कार्यकर्ताओं का मनोबल गिरे.