Follow Us:

प्रदेश के कर्मचारी कोरोना रिलीफ फंड में देंगे एक दिन का वेतन, सरकार का करेंगे पूरा सहयोग

बीरबल शर्मा |

प्रदेश के पौने तीन लाख कर्मचारी प्रदेश सरकार का कोरोना वायरस को लेकर पूरा सहयोग करेंगे। यह जानकारी हिमाचल प्रदेश अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष एनआर ठाकुर ने दी। उन्होंने प्रदेश के पौने तीन लाख कर्मचारियों से अपील की है कि वह इस आपदा की घड़ी में सरकार के खाते में अपना 1 दिन का वेतन जमा करवाएं। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस एक बहुत बड़ी महामारी है और इस महामारी से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का सभी कर्मचारियों को भरपूर सहयोग करना होगा ।

इस जानलेवा वायरस की रोकथाम के लिए सरकार को कई प्रकार के नए काम करने हैं और स्वास्थ्य संबंधी उपकरणों की खरीद भी करनी है। प्रदेश का कर्मचारी हमेशा आपदा के समय सरकार के साथ खड़ा हुआ है और इस बार भी तमाम कर्मचारी एकजुट होकर इस आपदा के समय में सरकार के साथ चट्टान की तरह खड़े हो जाएं । अपने एक दिन का वेतन सरकार के खाते में जमा होने से सरकार को वित्तीय तौर पर मदद मिलेगी और उन गरीब असहाय लोगों की मदद करने का मौका मिलेगा जो इस समय मदद के लिए हाथ फैलाए हुए हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के प्रयास से कोरोना वायरस पर विजय प्राप्त करने के लिए प्रदेश के तमाम कर्मचारी काम कर रहे हैं और भविष्य में भी सरकार के साथ इसी तरह आपदा के समय खड़े रहेंगे।