Follow Us:

हमीरपुर में होगी राज्य स्तरीय उपायुक्त कार्यालय कर्मचारी खेलकूद प्रतियोगिता, तैयारियां शुरू

जसबीर कुमार |

दसवीं हिमाचल प्रदेश राज्य इंटर कलेक्टरेट खेलकूद प्रतियोगिता 8 से 10 अप्रैल तक हमीरपुर में आयोजित की जाएगी। तीन दिवसीय प्रतियोगिता के दौरान वॉलीबॉल, बैडमिंटन, कबड्डी, टेबल टेनिस और क्रिकेट के मुकाबलों के अलावा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे। इसके लिए जिला प्रशासन ने सभी तैयारियां आरंभ कर दी हैं। प्रतियोगिता से संबंधित विभिन्न प्रबंधों को लेकर शुक्रवार को हमीर भवन में सहायक आयुक्त अपराजिता चंदेल की अध्यक्षता में एक बैठक हुई।

सहायक आयुक्त ने बताया कि ये स्पर्धाएं राजकीय बहुतकनीकी महाविद्यालय बड़ू के परिसर में करवाई जाएंगी। अगर किन्हीं कारणों से इनका आयोजन बड़ू में संभव नहीं हुआ तो इन्हें पुलिस लाइन के मैदान में भी करवाया जा सकता है। सहायक आयुक्त ने लोक निर्माण विभाग, जल शक्ति विभाग और युवा सेवाएं एवं खेल विभाग के अधिकारियों को प्रतियोगिता के लिए मैदान तैयार करने के निर्देश दिए।

उन्होंने युवा सेवाएं एवं खेल विभाग और शिक्षा विभाग के अधिकारियों से कहा कि वे सभी स्पर्धाओं के सुचारू एवं सुव्यवस्थित आयोजन के लिए पर्याप्त संख्या में मैच रैफरी, अंपायर और अन्य अधिकारी तैनात करें। आयोजन स्थल पर खान-पान, बिजली, पानी, साउंड सिस्टम, अन्य आवश्यक सुविधाओं और सफाई व्यवस्था के लिए भी सहायक आयुक्त ने संबंधित विभागों के अधिकारियों को दिशा-निर्देश जारी किए।