Follow Us:

मंडी में नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत के कमरे से चोरी माल बरामद

बीरबल शर्मा |

बीरबल शर्मा। आखिर 6 दिन बाद मंडी के एक नामी होटल से हुई हाइप्रोफाइल चोरी का माल बरामद हो ही गया। 14 मई को मंडी सुंदरनगर मार्ग पर स्थित इस नामी होटल से प्रख्यात बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत जो मनाली जाते हुए अपने दोस्तों के साथ यहां ठहरे थे की सगाई की अंगूठी, मोबाइल और अन्य कीमती सामान चोरी हो गया था।

पुलिस ने होटल स्टाफ से लंबी पूछताछ के बाद दो प्रवासी लोग जो होटल में बर्तन आदि साफ करते थे को गिरफ्तार किया था। उनकी निशानदेही पर भी चोरी माल की बरामदी करने का प्रयास किया गया। खुद भी पुलिस और होटल प्रबंधन चोरी माल को तलाशने में लगे रहे, मगर कामयाबी 6 दिन बाद गुरूवार को उस समय मिली जब होटल के ही एक कर्मचारी को होटल परिसर के साथ ही चोरी सामान का पर्स मिल गया।

पुलिस सूत्रों ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि माल बरामद हो गया है। अब इसका चोरी हुए सामान की सूची के साथ मिलान किया जाएगा। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। जल्द ही सारा पटाक्षेप हो जाएगा। इस चोरी को लेकर मामला काफी चर्चा में रहा है। अब देखना यह होगा कि यह जो पर्स मिला है वह पहले से ही यहां फेंका गया था कि इसे बाद में किसी ने यहां पर रख कर अपना पीछा छुड़ाने का काम किया है। पुलिस तहकीकात कर रही है।