Follow Us:

जल्द निकलेगा JOA का रिजल्ट, HPSSC के आश्वासन के बाद अभ्यर्थियों ने बंद की हड़ताल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जिला हमीरपुर में बीते छह दिनों से भूख हड़ताल पर बैठे जूनियर ऑफिस एसिस्टेंट के अभ्यर्थियों ने सातवें दिन अपनी हड़ताल बंद कर दी है। प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग के आश्वासन मिलने के बाद ही अभ्यर्थियों ने धरना प्रदर्शन बंद किया है।

दरअसल जूनियर ऑफिस एसिस्टेंट अभ्यर्थी बीते छह दिनों से हिप्र कर्मचारी चयन आयोग कार्यालय के बाहर जूनियर ऑफिस असिस्टेंट आईटी पोस्ट कोड 556 का अंतिम परिणाम घोषित करने की मांग को लेकर क्रमिक अनशन पर थे। जिसे अब आयोग के आश्वासन के बाद खत्म कर दिया गया है।

धरना दे रहे युवाओं ने बताया कि पिछले 3 दिन से कर्मचारी चयन आयोग के अधिकारियों के साथ हमारी बातचीत चल रही थी और अब आयोग ने उन्हें बताया कि उनके परीक्षा परिणाम की प्रक्रिया अंतिम चरण में है। आयोग ने आश्वासन देते हुए कहा कि जूनियर ऑफिस असिस्टेंट के अंतिम चरण का परिणाम जल्द घोषित कर दिया जायेगा।

युवाओं का कहना है कि आयोग के आश्वासन के बाद ही उन्होंने अपनी हड़ताल बंद की है। वहीं, आयोग सचिव जितेन्द्र कंवर ने बताया कि आयोग ने अभ्यर्थियों को 31 दिंसबर से पहले परिणाम निकालने के लिए कहा है। अभ्यर्थियों की मांग को जल्द पूरा किया जाएगा।