Follow Us:

CM के गृह क्षेत्र में छात्र की बेरहमी से पिटाई, खून की उल्टी आने के बाद छात्र अस्पताल में भर्ती

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह विधानसभा क्षेत्र सराज की बालीचौकी तहसील के तहत आने वाले सेरी बटवाडा स्कूल में पड़ने वाले एक छात्र की पिटाई करने की घटना सामने आई है…

बीरबल शर्मा |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह विधानसभा क्षेत्र सराज की बालीचौकी तहसील के तहत आने वाले सेरी बटवाडा स्कूल में पड़ने वाले एक छात्र की पिटाई करने की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि छात्र को पिटाई की बाद खून की उल्टियां भी हुईं जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। छात्र का इलाज मेडिकल कॉलेज नेरचौक में चल रहा है जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं, इस घटना के बाद छात्र के पिता ने औट थाना में शिकायत दर्ज करवाई है।

पुलिस को दी गई शिकायत में छात्र के पिता शिवराम ने बताया कि उसका बेटा बटवाड़ा स्कूल में पढ़ता है। शविवार को अध्यापक ने उनके बेटे की बेरहमी से पिटाई कर दी जिसके बाद से उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसे खून की उल्टियां शुरू हो गईं। हालत खराब होने पर बेटे को नेरचौक मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है।

वहीं, मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक मंडी शालीनि आग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस ने धारा 323 IPC और JJ एक्ट की धारा 75 के तहत मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। छात्र देव राज को खून की उल्टी आने के बाद नेरचौक मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है । उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।