Follow Us:

परिणाम से हैरान परेशान BA तृतीय वर्ष के विद्यार्थी पहुंचे प्रिंसिपल के द्वार, थियोरी में 2 नंबर पाकर होश उड़े

डेस्क |

राजकीय वल्लभ महाविद्यालय के बीए तृतीय वर्ष का जो परिणाम प्रदेश विश्वविद्यालय द्वारा घोषित किया गया है उसमें अपनी थियोरी के नंबर देख कर विद्यार्थियों के होश पाख्ता हो गए हैं।

हैरान परेशान विद्याथी जिनमें योग लता, युव राज, युव राज सिंह, रूपाली, पंकज भारद्वाज, निशा कुमारी व श्रेयस आर्य आदि हैं ने जब अपना परिणाम देखा और अंक तालिका को इंटरनेट से डाउनलोड किया तो एक बारगी तो उन्हें कुछ भी समझ ही नहीं आया और लगा कि यह कोई गलती से हुआ है.

मगर बाद जब सभी विद्यार्थियों के साथ इसी तरह से हुआ है तो सब हैरान परेशान हो गए। इन्होंने एक ज्ञापन प्राचार्य को सौंपा और इस मामले को विश्वविद्यालय प्रबंधन से उठाने का आग्रह किया। इन्होने बताया कि सभी विषयों में उन्हें 80 से 95 तक अंक मिले हैं मगर थियोरी में 2 नंबर मिलना अपने आप में चौंकाने वाला है।

इनका कहना है कि इस बारे में उन्होंने प्रदेश विश्वविद्यालय शिमला में कई विभागों में संपर्क करने की कोशिश की मगर किसी ने उनका फोन नहीं उठाया। इन विद्यार्थियों का कहना है कि उन्हें आगे जाकर पढ़ाई के लिए प्रवेश लेना है.

अब यदि इसके लिए पुनर्मूल्यांकन का आवेदन करेंगे तो महीनों लग जाएंगे तब तक तो इनका पूरा साल बर्बाद हो जाएगा। ऐसे में उन्होंने प्राचार्य व प्रदेश विश्वविद्यालय के कुलपति से आग्रह किया है कि वह तुरंत हस्तक्षेप करके उनके थियोरी की परीक्षा परिणाम को सही करवाएं।