Follow Us:

सोलन: आर्मी एरिया सुबाथू में देर रात दिखा संदिग्ध नकाबपोश, लोगों में दहशत का माहौल

समाचार फर्स्ट |

सोलन के सैनिक क्षेत्र सुबाथू में देर रात एक संदिग्ध नकाबपोश व्यक्ति को इलाके के चक्कर काटते देखा गया है। रड़ियाणा के कुछ लोगों ने बताया की कुर्ते-पजामे में सफेद कंबल से मुंह ढके संदिग्ध व्यक्ति देखा गया है जिसकी उम्र करीब 45 साल बताई जा रही है। जिसे लेकर इलाके के ग्रामीणों में डर का माहौल है। वहीं, पुलिस विभाग भी सतर्क हो गया है।

वहीं, सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में इस संदिग्ध व्यक्ति को करीब 3 बजे से सड़क में इधर-उधर घूमते हुए देखा जा रहा है। स्थानीय दुकानदार अंकित कौशिक ने बताया कि सफेद कंबल में मुंह ढके इस व्यक्ति को जब अंधेरे का फायदा उठाते हुए उन्होंने साथ लगते ढ़ाबे के आंगन में छिपते हुए देखा तो उन्होंने इस संदिग्ध से पूछताछ करनी शुरू कर दी।

इस दौरान संदिग्ध व्यक्ति ने बताया कि वह यात्री है और माता के दर्शनों के लिए जा रहा है। परंतु किसी भी जगह का नाम उसे पता नहीं था। संदिग्ध से पहचान पत्र दिखाने को कहा, जिसमें संदिग्ध की पहचान उत्तर प्रदेश के मोहम्मद इकबाल के रूप में देखी गई। यह पूरी घटना और पूछताछ भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है।

इलाके के लोगों ने इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दे दी है। संदिग्ध व्यक्ति के एक बार फिर जंगलों के रास्ते कालीधार की ओर भाग गया है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।