Follow Us:

तकनीकी विवि हमीरपुर ने 12 जुलाई तक बढ़ाई परीक्षा फार्म भरने की तारीख

हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर ने इसी माह में प्रस्तावित स्नातक और स्नातकोत्तर कक्षाओं की परीक्षा के लिए ऑनलाइन फार्म भरने की तिथि 12 जुलाई तक बढ़ाई है। तकनीकी विवि के परीक्षा नियंत्रक प्रो राजेंद्र गुलेरिया ने कहा कि स्नातक पाठ्यक्रमों में बीटेक, बी फार्मेसी….

जसबीर कुमार |

हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर ने इसी माह में प्रस्तावित स्नातक और स्नातकोत्तर कक्षाओं की परीक्षा के लिए ऑनलाइन फार्म भरने की तिथि 12 जुलाई तक बढ़ाई है। तकनीकी विवि के परीक्षा नियंत्रक प्रो राजेंद्र गुलेरिया ने कहा कि स्नातक पाठ्यक्रमों में बीटेक, बी फार्मेसी (एलोपैथी एंड आयुर्वेद), बी आर्क, बीसीए, बीबीए, बीएससी (एचएम एंड सीटी), बीएचएमसीटी, बी फार्मेसी प्रेक्टिस (ब्रिज कोर्स) और स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों में एमबीए, एमबीए (पर्यटन), एमसीए, एमटेक, एम फार्मेसी, एमएससी भौतिक विज्ञान, पर्यावरण विज्ञान और पीजी डिप्लोमा योग के नियमित सत्र और री-अपीयर की परीक्षाएं इसी माह में प्रस्तावित है।

जिसके विद्यार्थी उपरोक्त तिथि तक बिना लेट फीस ऑनलाइन परीक्षा फार्म भर सकते हैं। परीक्षा फार्म से संबंधित डिटेल विद्यार्थी तकनीकी विवि की वेबसाइट पर देख सकते हैं। स्नातक और स्नातकोत्तर कक्षा के नियमित और रि-अपीयर की परीक्षाएं 18 जुलाई से शुरू होगी, जो 26 अगस्त को समाप्त होगी। परीक्षा की संभावित तिथियां भी तकनीकी विवि की वेबसाइट पर उपलब्ध है। परीक्षा की फाइनल तिथियां 13 जुलाई को जारी की जाएगी।

बीटेक, बीबीए, बीसीए की परीक्षा का परिणाम घोषित

हमीरपुर। हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर ने बीटेक के विभिन्न सेमेस्टरों की री-अपीयर, नियमित परीक्षा का परिणाम घोषित किया है। इसके अलावा बीसीए के पहले, तीसरे और पांचवें सेमेस्टर के नियमित व री-अपीयर और बीबीए के पांचवें सेमेस्टर की परीक्षा का परिणाम में निकाला है। विद्यार्थी तकनीकी विवि की वेबसाइट पर अपना परीक्षा परिणाम देख सकते हैं।