Follow Us:

कुमारहट्टी-नाहन रोड़ पर रूंदन घोड़ो स्थान पर भयानक दृश्य पैदा हुआ: बिंदल

डेस्क |

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने बताया कि सोलन जिला के कुमारहट्टी-नाहन रोड़ पर रूंदन घोड़ो नामक स्थान पर भयानक दृश्य पैदा हुआ जब चट्टाने, मलवा और 100 से अधिक चील के पेड़ एक साथ बहते हुए लोगों के घरों में घुस गए।

एक घर जिसमें दो परिवार प्रवासी मजदूरों के थे, वो पूरी तरह मलवे से दब गया जिन्होनें भाग कर अपनी जान बचाई। दूसरा परिवार जिसकी पूरी छत मलवे से दब गई। लैन्टर जिस पर गाड़ी और स्कूटर खड़ा था, मलवे में दब गया। घर में बुजुर्ग भ्मंतज च्ंजपमदज और परिवार के लोग बेघर होकर सड़क पर खड़े हैं और आसपास के घरों की भी यही स्थिति है।

उन्होंने कहा कि इस मौके पर मैं स्वयं पहुंचा और पीड़ित परिवार से मिला। बिंदल ने कहा के ऊषा कंस्ट्रक्शन नाम की कम्पनी ने इस पहाड़ पर भवन बनाना शुरू किया और उन्हीं की बेतरतीब खुदाई से यह भयावह दृश्य पैदा हुआ। अगर गौर से देखा जाए तो यह आपदा इंसान की बनाई हुई है।

उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में पूरे प्रदेश भर में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता जनता की सेवा में लगे हैं सभी विधायक गण अपने-अपने क्षेत्रों में नुकसान का हुआ जायजा और पीड़ित परिवारों को राहत पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता घरों में नहीं पर जनता के बीच जन सेवा में समर्पित है।