Follow Us:

सुंदरनगर: देर रात सजी नशेड़ियों की महफ़िल, पुलिस का चला डंडा

सचिन |

सुंदरनगर में पिछले लम्बे समय से बीबीएमबी कॉलोनी के सरकारी रेस्ट हाऊस और क्वाटर मौज मस्ती का अड्डा बने हुए हैं। यहां पर शाम होते ही शराबियों की महफिले सजना शुरू हो जाती है जो आधी रात उपरांत भी डांस व शराब के साथ जमी रहती है। अभी बीएसएल कॉलोनी के सरकारी रेस्ट हाऊस में दारु पी कर इंजीनियरों द्वारा उत्पात व मारपीट के दोनों मामले ठंडे भी नही हुए थे कि मंगलवार देर रात पुलिस थाना से 100 फ़ीट दुरी पर  फिर से हुड़दंग मचाने का मामला सामने आया है।

घटना का पता चलते ही बीएसएल थाना के एएसआई प्रेंम कुमार की अगुवाई में पुलिस दल ने छापा मारा और तकरीबन आधा दर्जन लोगो को हिरासत में लिया।  जानकारी के अनुसार पकड़े गए लोगो में  इंजीनियर,ठेकेदार और उनकी मित्र मण्डली शामिल थी। जानकारी मुताबिक जिस सरकारी क्वाटर में देर रात पार्टी चली हुई थी। वहीं ये क्वाटर एक इंजीनियर  के नाम से अलॉट हुआ है। लेकिन वह दूसरे राज्य में ट्रांसफर हो चूका है। इस क्वाटर में अक्सर ऐसी ही पार्टियां सुबह तक चली रहती है और नशेड़ी तेज म्यूजिक पर शोर शराबा करते रहते हैं।

जानकारी मुताबिक मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी तरनजीत सिंह ने बताया कि पकड़े गए लोगो को जमानत मुचलके पर छोड़ा गया है। पुलिस किसी भी तरह से असमाजिक तत्वों को छुट नही देगी और ऐसे लोगों से सख्ती से निपटा जाएगा।