Follow Us:

देश का तिरंगा हमारे दिलों में धड़कता है: कौल सिंह ठाकुर

डेस्क |

मंडी जिला कांग्रेस द्वारा आजादी की प्लैटिनम जुबली के उपलक्ष्य में शुरू की गई पदयात्रा द्रंग विधानसभा क्षेत्र में पहुंची. इस दौरान जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रकाश चौधरी की अगुवाई में कुन्नू बाजार से पधर तक 6 किलोमीटर पदयात्रा निकाली गई. जिसमें पूर्व मंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर भी शामिल हुए. इस दौरान सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हाथ में तिरंगा लेते हुए भारत माता की जय, वंदे मातरम, तिरंगे के सम्मान में कांग्रेस उतरी मैदान में जोरदार नारे लगाए गए. जगह जगह पर पद यात्रा का भव्य स्वागत किया गया.

इस दौरान देश की आजादी को लेकर बलिदान देने वाले महान क्रांतिकारियों को याद करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि आजादी हमारा स्वाभिमान है. तिरंगा हमारे दिलों में धड़कता है. जिस तरह देश की आजादी के नायकों ने अंग्रेजों भारत छोड़ो का नारा दिया था. उसी तरह कांग्रेस पार्टी ने भी भाजपा गद्दी छोड़ो का नारा दिया है. लोकतंत्र का गला घोंटने वाली तानाशाह सरकार को अब गद्दी छोड़ कर जाना ही होगा. इसके लिए देश और प्रदेश की जनता सड़कों पर उतरी है.

जिलाध्यक्ष प्रकाश चौधरी ने कहा कि पद यात्रा 9 अगस्त को सुंदरनगर से शुरू हुई थी. 15 अगस्त को समापन जोगेंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र में किया जाएगा. इस दौरान ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष बामन देव ठाकुर, युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनोज ठाकुर, महिला कांग्रेस अध्यक्ष रेशमा ठाकुर सहित अन्य गणमान्य मौजूद थे.