Follow Us:

वर्तमान कांग्रेस सरकार को सब थाली में सजा कर मिला: बलवीर वर्मा

desk |

मंगलवार को शिमला के पराला फल मंडी में बने प्रोसेसिंग यूनिट का सीएम सुक्खू ने लोकार्पण किया और वर्तमान सरकार के तेज गति से काम करने के लिए सरकार की तारीफ़ भी की. अब इसको लेकर विपक्ष की ओर से ही प्रतिक्रिया सामने आई है.

जहां भाजपा प्रवक्ता और विधायक बलवीर वर्मा ने वर्तमान कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. बलवीर वर्मा ने कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार को सब थाली में सजा कर मिला है सरकार केवल रिबन काटने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि सरकार प्रदेश की जनता को गुमराह करने का भी काम कर रही है जबकि सारा काम पूर्व की जयराम सरकार ने किया.

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता और चौपाल विधानसभा क्षेत्र से विधायक बलवीर वर्मा ने कहा कि बीते कल मुख्यमंत्री ने पराला मंडी के पास बने प्रोसेसिंग यूनिट का लोकार्पण किया. उन्होंने कहा कि इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्तमान सरकार ने तेज गति से काम करके यूनिट निर्माण का काम पूरा किया. बलवीर वर्मा ने कहा कि इस प्रोसेसिंग यूनिट बनाने का काम पूर्व की जयराम सरकार ने किया.

केंद्र सरकार के अप्रूवल के बाद वर्ल्ड बैंक के अनुदान पर यह प्रोसेसिंग यूनिट बना उन्होंने कहा कि यह एशिया का सबसे बड़ा यूनिट है जिसके जिसकी आधारशिला और निर्माण कार्य पूर्ण की जय राम सरकार ने किया लेकिन पानी की दिक्कत के चलते इसका लोकार्पण नहीं हो सका ऐसे में अब वर्तमान सरकार केवल फीता काटने का काम कर रही है पूर्व की भाजपा सरकार ने वर्तमान सरकार को सब थाली में सजाकर पेश किया है और वर्तमान सरकार जनता को गुमराह करने के काम कर रही.