Follow Us:

जीजा-साली के रिलेशन ने मौ*त के घाट उतारा पति

DESK |

  • कुल्लू में जीजा-साली के अफेयर ने किया रिश्तों का कत्ल
  • जीजा के प्यार में पागल साली ने अपने पति को उतारा मौत के घाट
  • पहली अगस्त को अलेउ में एक होटल मैनेजर की हुई थी हत्या
  • पुलिस ने आरोपी पत्नी सहित तीनों को किया गिरफ्तार

पति-पत्नी का रिश्ता प्यार और विश्वास पर टिका होता है अगर यह रिश्ता अपनी मर्यादा भूल जाए तो विनाश ही लाता है। ऐसा ही एक ताजा मामला हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में देखने को मिला है।
यहां पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. इन दोनों जीजा साली की वजह से दो परिवार बर्बाद हो गए.

इस महिला ने अपने जीजा के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया।
इस घटना में आरोपी जीजा का एक साथी भी शामिल था. पुलिस ने आरोपी पत्नी सहित तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले का खुलासा कुल्लू एसपी डॉ. गोकुल चंद्रन कार्तिकेय ने किया है.

जिला कुल्लू के मनाली के साथ लगते अलेउ में पहली अगस्त को एक होटल मैनेजर सुभाष चंद की हत्या हुई थी. पुलिस के अनुसार आरोपी पत्नी रेखा ने अपने जीजा के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया था. पुलिस ने आरोपी जीजा राजीव के एक दोस्त बीरबल को भी गिरफ्तार किया हैं, जो इस हत्याकांड में दोनो की मदद कर रहा था.

एसपी कुल्लू डॉ. गोकुल चंद्रन कार्तिकेयन ने कहा, “सुभाष चंद की पत्नी रेखा और उसके साढू राजीव कुमार के बीच अवैध रिश्ता था. इस प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहे सुभाष को रास्ते से हटाने के लिए रेखा और राजीव ने हत्या की साजिश रची. इस योजना में राजीव का एक मित्र बीरबल भी शामिल था.
31 जुलाई की रात जब सुभाष घर लौट रहा था इस दौरान रास्ते में आरोपी राजीव और बीरबल ने उसके सिर पर बेसबॉल स्टिक से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

उसके बाद दोनों ने पहले शव को होटल में छुपाने का प्रयास भी किया. लेकिन बाद में उन्होंने शव को साथ लगते बगीचे में फेंक दिया. जिसे अगले दिन पुलिस ने बरामद कर लिया था. पुलिस ने मामले में हत्या और आपराधिक साजिश रचने के खिलाफ आईपीसी की धारा 103 (1) और धारा 61 में केस दर्ज किया है. वहीं, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी”.

बता दें कि 1 अगस्त को पुलिस को एक शव रास्ते किनारे में पड़ी होने की सूचना मिली.
सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने देखा कि होटल मनाली ग्रैंड अलेउ से करीब 200-250 मीटर एक व्यक्ति मृत अवस्था में पड़ा है. मौके पर मौजूद होटल मनाली ग्रैंड अलेउ के मैनेजर पवन कुमार ने पुलिस को बताया कि मृतक का नाम सुभाष चंद (32 वर्ष) है, जो गांव धार चानणा, जिला शिमला का रहने वाला है.

सुभाष होटल मनाली ग्रैंड अलेउ में बतौर सहायक मैनेजर का काम करता था. सुभाष चंद अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ अलेउ में अपने साढू राजीव कुमार के मकान में किराए पर रहता था.
हिमाचल में इस तरह की घटना सच में शर्मसार करने वाली है। इन दोनो के अफेयर से हंसते-खेलते दो परिवार हमेशा के लिए उजड़ गए।