Follow Us:

घुमारवीं पंचायत के युवाओं ने देश का नाम किया रोशन

डेस्क |

कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती और बिना कुछ किए कभी जय जयकार नहीं होती यह बात राजेश धर्मानी ने कसारू ग्राम पंचायत में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए बहुत ही गौरव पूर्ण बात है कि घुमारवीं पंचायत के एक छोटी सी पंचायत से निकले होनहार हीरे जिन्होंने आज देश प्रदेश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में भारत का नाम रोशन किया है.

उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायत कसारू केअवनीश कौण्डल ने बास्केट बॉल में जर्मनी के बर्लिन में आयोजित विशेष ओलम्पिक खेलों में भारत के लिए स्वर्ण पदक प्राप्त किया । तथा इसी पंचायत की प्रिया महाजन और आर्यन पटियाल इन दोनों खिलाड़िया ने हैंडबाल में देश के लिए अंतराष्ट्रीय खेलों में भारत का नाम रोशन किया। इसके अतिरिक्त शिवम शर्मा ने पेसापोलो खेल में राष्ट्रीय स्तर पर उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है।

इस अवसर पर धर्मानी ने और भी युवाओं को मोटिवेट किया तथा उन्हें भी खेलों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया ताकि वह भी देश विदेश में खेलों में अपना नाम तथा अपने देश का नाम रोशन करें इसी के साथ इन सभी खिलाड़ियों को देश , प्रदेश तथा घुमारवीं का नाम रोशन करने के लिए विधानसभा क्षेत्र घुमारवीं के विधायक राजेश धर्माणी ने सम्मानित किया । इस अवसर पर उन्होंने कसारू ग्राम पंचायत के लोगों को बधाई दी.