Follow Us:

किसी भी उद्योग का नहीं होगा पलायन

Desk |

  • हनुमान चौक के इंडस्ट्री एस्टेट के उद्योगपतियों को सीएम का ग्रीन सिग्नल
  • देहरा कॉलेज के लिए 67 कनाल नहीं 150 कनाल एप्लाई करने को कहा : सीएम सुक्खू

देहरा । मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू आज देहरा दौरे पर रहे। यहां उन्होंने सभी विभागीय अधिकारियों के साथ जल शक्ति विभाग के रेस्ट हाऊस में बैठक की। जिसमेें देहरा से संबंधित विकासात्मक मुद्दों पर चर्चा हुई। देहरा में क्रिटिकल हॉस्पिटल, नया एसपी ऑफिस, कम्बाइंड बिल्डिंग, टूरिज्म होटल आदि नए भवन बनने जा रहे हैं। उनके लिए रेवन्यु विभाग द्वारा लैंड बैंक तैयार किया जा रहा है। वहीं मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि देहरा में उद्योग हैं उनका पलायन नहीं किया जाएगा। बीते कल तहसील अधिकारी और उद्योग विभाग के अधिकारी देहरा के हनुमान चौक स्थित इंडस्ट्री एस्टेट और रेशम विभाग की जमीन का मुआयना करने आए थे। जिसमें उद्योगों के पलायन की बात सामने आई थी।

मुख्यमंत्री सुक्खू ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देहरा में मैं जो कह कर गया था उसपर काफी तेजी से काम हो रहा है। देहरा में बिजली की केबलिंग अब अंडर ग्राउंड हो रही है। देहरा कॉलेज के लिए 67 कनाल नहीं 150 कनाल एप्लाई करने को कहा गया है। 100 करोड़ रूपए की लागत से कंबाइंड ऑफिस बनने वाला है। अगले बजट के लिए भी चर्चा की गई। जिसमें सर्कुलर रोड बनेगा, पानी की स्कीमें बनेंगी।

खबली, धवाला और नकेड खड्ड पानी की स्कीमें बनेंगी जिससे विभीन्न पंचायतों में इसका फायदा मिलेगी। इसके अलावा देहरा में क्या क्या नया हो सकता है इस दृष्टि से विभिन्न अधिकारियों के साठ बैठक की। उसके बाद मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू अपने साढू स्वर्गीय नरेंद्र सिंह पप्पू के निधन पर उनके देहरा स्थित घर में शोक व्यक्त करने गए।