Follow Us:

नूरपुर में चोरों के हौसले हुए बुलंद, लाखों के गहने व नगदी साफ

डेस्क |

नूरपुर में चोरों के हौसले हुए बुलंद

दिन दिहाड़े दो पंचायतों में गहनों तथा नगदी पर किया हाथ साफ

दिन-दिहाड़े पंचायत पंदरेहड़ के मदनपुर में चुराए सोने के जेवरात तो वहीं लौहारपुरा पंचायत में दो घरों में लगाई सेंध

लाखों के गहने व नगदी साफ

विधानसभा नूरपुर में इस समय चोरों को ना तो खाकी का भय है और ना ही कानून का डर और अब तो हद ही हो गई की दिन धरे ताले तोड़ने में भी नहीं कतरा रहे हैं! हम बात कर रहे हैं विधानसभा नूरपुर की पंचायत लोहरपुरा की!

जहां चोरों ने दिन धरे दो घरों की अलमारी के ताले तोड़कर लाखों के जेवरात सहित नगदी पर भी हाथ साफ कर दिया तथा जाते जाते ताले तोड़ने में इस्तेमाल हाथियार भी छोड़ गए! तो दूसरी तरफ पंचायत पंदरेहड़ के मदनपुर में भी ताले तोड़कर सोने के जेवराज पर हाथ साफ किया है!

अब प्रश्न भी उठता है और लाजमी भी है एक ही दिन में तीन जगह पर लाखों की चोरियां और सभी जगह से बिना किसी के देखे भाग जाना, क्या कहीं इसके पीछे किसी बड़े व शातिर गिरोह का हाथ तो नहीं!

आपको जानकारी दे दें कि इससे कुछ समय पहले सदवा में भी दुकानों के ताले तोड़े गए थे तथा नूरपुर जैसे शहर में भी चोरी हुई है! कंडवाल में कुछ समय पूर्व किसी रसूखदार का ट्रक भी चोरी हुआ था तो बाइक्स चोरी तो अब नूरपुर में आम बात हो गई है!

चिंता तो इस बात की है कि अगर जल्द ही यह चोर पकड़े नहीं गए तो यह किसी बड़ी वारदात को भी अंजाम दे सकते हैं! अगर एक ही दिन में तीन घरों में घुस सकते हैं तो यह कुछ भी कर सकते हैं!

दिन में हुई चोरियों के विषय में नूरपुर डीएसपी विशाल वर्मा ने फोन पर पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस की टीम मौके पर पहुंची हुई है तथा मामले की जांच जारी है! उन्होंने आश्वासन देते हुए कहा कि मामले की गहनता से तथा हर एक एंगल से जांच की जाएगी तथा जल्द ही इन चोरों को पड़कर सलाखों के पीछे धकेल दिया जाएगा!