Follow Us:

CM जयराम को जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

समाचार फर्स्ट |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को एक व्यक्ति ने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट डालकर जान से मारने की धमकी दी है। सोशल मीडिया पर पोस्ट चंद मिनट में ही वायरल हो गई। आरोपी हेतराम सराज संघर्ष समिति का सचिव और कांग्रेस कार्यकर्ता है। 16 फरवरी को शाम 8 बजकर 59 मिनट पर हेतराम ने अपने अकाऊंट से पोस्ट डालकर लिखा है ’’भाइयों मैं मरना चाहता हूं जयराम को मारकर जाऊंगा’’

आरोपी जंजैहली के साथ लगते पांडवशिला गांव का रहने वाला है। एसएसबी से कांस्टेबल के पद से सेवानिवृत्त हेतराम सोमवार को क्रमिक अनशन पर बैठा था। वह जंजैहली क्षेत्र में इन दिनों टैक्सी चलाता है। पुलिस ने उसके विरुद्ध पुलिस थाना जंजैहली में सोमवार देर रात जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है। आरोपी को पुलिस ने मंगलवार सुबह हिरासत में ले लिया है।

आरोपी का कहना है कि उसने इस तरह की कोई पोस्ट नहीं डाली है। किसी ने उसका फेसबुक अकाउंट हैक कर यह पोस्ट डाली है। पुलिस अब इस बात की सत्यता जानने में लगी हुई है। बुधवार को आरोपी हेतराम को मंडी तलब किया जाएगा।

डीएसपी करसोग रामकरण ने आरोपित से मंगलवार को करीब चार घंटे पूछताछ की। उसे पूछताछ के लिए बुधवार को मंडी तलब किया है। जंजैहली में एसडीएम कार्यालय की अधिसूचना रद करने के विरोध में दो फरवरी से आंदोलन चल रहा है। जंजैहली की दो-तीन पंचायतों के लोगों ने सराज संघर्ष समिति का गठन किया है।